Xiaomi Redmi Note 7S भारत में लॉन्च: 48MP कैमरे के अलावा क्या है ख़ास, जाने यहां

Xiaomi Redmi Note 7S आज भारत में उप्लाब्ध हो गया है। Redmi Note 7S को 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। देखा जाए तो जिन लोगों ने Redmi Note 7 देखा है ये कुछ कुछ वैसा ही है। लकिन इसका कैमरा Redmi Note 7 से काफी बेहतर है। कैमरे के अलावा Redmi Note 7S के अन्य फीचर लगभग Redmi Note 7 के समान ही हैं। Redmi Note 7 को हाल ही इस साल फरवरी में लॉन्च किया था।
बाकी रेडमी नोट 7 की सभी सीरीज के डिजाइन वाले फ़ोन के मुताबिक़ इसमें कुछ नया नहीं है।

Xiaomi Redmi Note 7S के कुछ खास फीचर

Xiaomi के इस फ़ोन में 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन आपको दी गई है। फ़ोन का कलर रिप्रोडक्शन भी काफी अच्छा है। फ़ोन की स्क्रीन इतनी ब्राइट है कि आप सूरज की रोशनी में भी अपने फ़ोन की स्क्रीन को आसानी से पढ़ सकते हैं।

Redmi Note 7S की सबसे बड़ी खासियत है इसका कैमरा जो कि 48 मेगापिक्सल का है। इसका फ्रंट कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरों का रिज़ॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। इस फ़ोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर लगा है, जो इनके पिछले फ़ोन Redmi Note 7 का भी हिस्सा है।

अब फ़ोन में मिलने वाले अन्य फीचर्स को देखें तो Xiaomi 4,000 एमएएच की बैटरी, रैम 3 जीबी और ओएस एंड्रॉ़यड Pie दिया है, जो कि एंड्रॉ़यड का बिलकुल नया वर्जन हैं। 32 जीबी स्टोरेज वाला Xiaomi Redmi Note 7S का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले फ़ोन की कीमत 12,999 रुपये है जो Filpkart पर आसानी से उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *