Romantic Movies Hollywood के दीवाने देख लीजिए ये 8 फ़िल्में; वीकेंड बन जाएगा शानदार

Romantic Movies Hollywood: सबसे अच्छी रोमांटिक फिल्में वही होती है जो रोमांटिक फ़िल्में न देखने वाले से भी  प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकती हैं। ऐसी फ़िल्में जो हर किसी को रोमांस महसूस करवा सके। भारत में बॉलीवुड को रोमांटिक फ़िल्में बनाने के लिए जाना जाता है। लेकिन बॉलीवुड के बाहर भी रोमांटिक मूवीज का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल रह है। इसलिए हॉलीवुड के निर्माता भी अपने दर्शकों की बढ़ती संख्या को देखते हुए रोमांटिक मूवीज बनाने लगे हैं, जिन्हें विदेशों में ही नहीं भारत के लोग भी देखना पसंद करते हैं। इसलिए हम आपके लिए Romantic Movies Hollywood का खजाना लेकर आये हैं। 

वीकेंड आ चूका है और आप घर पर बोर नहीं होना चाहते तो आपको इन 8 Romantic Movies Hollywood को देखना चाहिए। यकीन मानिए ये किसी भी व्यक्ति में प्यार की भावना में बहने वाले आसूं निकलवा सकती हैं।

La La Land

रयान गोसलिंग, एम्मा स्टोन की 2016 में आई यह फिल्म पुराने हॉलीवुड संगीत पर डेमियन चेज़ेल को पूरा करती है। यह फिल्म है दो लोगों की जो संगीत और डांस में एक दूसरे को हारने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों नायक और नायिका एक दूसरे से कम नहीं है लेकिन क्या होता है, जब वो फील करते हैं कि एक दूसरे को हारने के चक्कर में वो अपना दिल भी हार चुके हैं।

La-La-Land

The Notebook

रयान गोसलिंग, राचेल मैकएडम्स की फिल्म नोटबुक निकोलस स्पार्क्स की नावेल पर आधारित है। यह दो प्रेमी की कहानी है, जो भाग्य से अलग हो गए थे, लेकिन अब वक्त ने उन्हें इतने साल बाद फिर से मिलाया है, ऐल्ली जो फिल्म की नायिका है बूढ़ी औरत हो चुकी है और उसे अल्जाइमर है, अपनी नोटबुक को ध्यान से सुनती है जो नोआ ने उसके लिए लिखी है।

The-Notebook

The Fault in Our Stars

यह फिल्म अब तक की आई हॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों में से सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म है। यह फिल्म भी John Green द्वारा लिखे गए इसी नाम के नावेल पर आधारित है। इस कहानी में दो हेज़ल और ऑगस्टस नाम के किशोर कैंसर सहायता समूह में मिलते हैं क्योंकि वो दोनों ही कैंसर से पीड़ित हैं। यह कहने उन दोनों की एम्स्टर्डम में एक पुनरावर्ती लेखक से मिलने की यात्रा शुरू होती है।

Fault-in-Our-Stars

Me Before You

2016 में आई यह फिल्म बहुत ही शानदार रोमांटिक फिल्म है जिसे लोगों से काफी तारीफें मिलती थी। लुईसा क्लार्क नाम की एक लड़की की जिसकी अचानक से एक दिन जॉब चली जाती है और उसे एक नौकरी की बहुत जरुरत हैं। इसलिए वो विल ट्रेय्नोर नाम के एक लकवाग्रस्त की देखभाल करने वाली जॉब स्वीकार करती है। दोनों कैसे एक दूसरे के प्यार में पड़ते हैं यही फिल्म की कहानी हैं।

Me-Before-You

The Proposal 

मार्गरेट जो न्यूयॉर्क मैगजीन की संपादिका है और उसे अब कनाडा में रहने के लिए निर्वासन का सामना करना पड़ रहा है। इस स्तिथि से बचने के लिए वो अपने असिस्टेंट एंड्रयू से मदद मांगी है और बदले में परमोशन देने का वादा करती है। दोनों झूठी शादी करने के मकसद से एंड्रयू के घर जाते हैं और सच में प्यार में पड़ जाते हैं।

The-Proposal

Falling Inn Love

यह कहानी है Gabriela Diaz नाम की एक लड़की की जो अमेरिका में रहती है। अचानक से उसकी जॉब चली जाती है और उसका बॉयफ्रैंड उसे छोड़ देता है। लेकिन मुश्किल अब खत्म नहीं हुई है, वो लॉटरी में New Zealand में एक लॉउन्ज जीत जाती है, जो बुरी हालत में हैं। क्योंकि वो एक आर्किटेक्ट है वो जैक टाइलर के साथ मिलकर दोबारा उसे ठीक करती है और उन दोनों में प्यार हो जाता है।

Falling-Inn-Love Romantic Movies

The Perfect Date

एक हाई स्कूल का लड़का जो पैसा बनाना चाहता है ताकि वो अपने कॉलेज की पढाई पूरी कर सके। उसके लिए प्यासा बनाने के चक्कर में वो लड़कियों के साथ डेट पर जाता है। एक दिन उसे एक लड़की मिलती है जो असल में उसे डेटिंग ऐप बनाने की सलाह देती है। सब अच्छा चल रहा होता है, लेकिन अभी भी उसके जीवन में कुछ कमी है। क्या वह उस कमी को भर पाएगा यही फिल्म की कहानी है।

The-Perfect-Date Romantic Movies

Little Italy

फिल्म की कहानी लियो कैंपो और निक्की एंगियोली की हैं। जिनके माता पिता का न्यूयॉर्क पिज़्ज़ेरिया के मालिक हैं और दोनों ग्रुप की आपस में काफी सालों से दुश्मनी है। दोनों के परिवार आपस में काफी झगड़ते हैं लेकिन उनका झगड़ा तब और भी बढ़ जाता है जब उन्हें पता चलता है कि लियो और निक्की दोस्ती के रिश्ते से कई आगे बढ़ चुके हैं।

Little-Italy Romantic Movies

ये सभी Romantic Movies Hollywood आपके वीकेंड को शानदार बना देंगी। बीएस इनमें से कोई भी एक उठाएं और देख डालें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *