Latest Bollywood News in Hindi: दीदी यह दादागिरी नहीं चलेगी – विवेक ओबेरॉय

Latest Bollywood News in Hindi: प्रधानमंत्री Narendra Modi Biopic में काम कर रहे Vivek Oberoi आजकल सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। वो सोशल मीडिया में अकसर राजनीति मुद्दों पर बोलते नजर आ रहें हैं। अभी हाल ही में Kolkata में हुए Amit Saha के रोड शो के दौरान हिंसा हुई। जिसमें ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में Vivek Oberoi ने ट्विटर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee टिपण्णी की। उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन से करते हुए निशाना साधा।

vivek-twitt

उन्होंने अपने ट्ववीट में लिखा कि वो एक सम्मानीय महिला हैं फिर वो सद्दाम हुसैन की तरह बर्ताव क्यों कर रही हैं, कैसी तानासाही वो दिखाना चाह रही हैं। मुझे लगता है दीदी आप ही की वजह से हमारा लोकतंत्र खतरे में है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तेजिंदर बग्गा ये सब क्या है इस तरह की दादागीरी नहीं चलेगी। उसके बाद विवेक ओबरॉय ने #बंगाल बचाओ, लोकतंत्र बचाओ #तेजिंदर बग्गा को आजाद करो जैसे कई हैशटैग भी लिखे।

इससे पहले भी Vivek Oberoi कमल हासन द्वारा की गई टिप्पणी पर बोल चुकें है। जिसमें kamal Haasan ने नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकी बताया था। जिस पर विवेक ने कमेंट करते हुए कहा था कि जैसे कला का कोई धर्म नहीं होता वैसे आतंकी का भी नहीं होता।

vivek-twitt-on-hassan

आपको बता दें कि फिल्म में Vivek Oberoi प्रधानमंत्री Narendra Modi की भूमिका अदा कर रहें हैं। फिल्म Narendra Modi के जीवन पर आधारित हैं। Narendra Modi Biopic 23 मई को रिलीज होगी। इस से पहले फिल्म अप्रैल 11, 2019 को रिलीज होनी थी। लेकिन देश में चुनाव होने के कारण ‘Election Commission (चुनाव आयोग)’ ने सुप्रीम कोर्ट को इस फिल्म को 19 मई के बाद रिलीज करने को कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *