“thappad”अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू

thappad: तापसी पन्नू बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर बार कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ करना पसंद करती हैं। उनकी हर फिल्म में उनका किरदार और फिल्मी कथानक चर्चा का विषय बन जाता है। इस साल “बदला”और ‘गेम ओवर’ जैसी फिल्में करने के लिए प्रशंसा पाने वाले तापसी ने एक बार फिर अनुभव सिन्हा से हाथ मिलाया है। upcoming bollywood movies में एक और फिल्म “thappad” रिलीज होने वाली है , यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

‘मुल्क ’और 15 आर्टिकल 15’ जैसी निर्देशन वाली फिल्मों के साथ चर्चा बटोरने वाले शानदार निर्देशक अनुभव सिन्हा ने दूसरी बार तापसी के साथ काम करने का फैसला किया है। इस फिल्म का शीर्षक ‘थप्पड़’ होगा। तापसी पन्नू ने खुद एक ट्वीट के माध्यम से इस खबर को साझा किया है। जिसमें उसने अपनी फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर की।

“अच्छे भोजन के लिए चीयर्स!

तापसी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “अच्छे भोजन के लिए चीयर्स! यह एक ऐसा विषय है जो मेरे दिल के बहुत करीब है जिसे मैं हमेशा से करना चाहती थी। यह तब रोमांचक हो जाता है जब यह ‘मैन ऑफ द मोमेंट’ हो। 8 मार्च 2020 तक देख सकेंगे!”

bollywood-movies

इस ट्वीट में तापसी पन्नू ने (thappad)फिल्म की रिलीज़ के साथ निर्देशक अनुभव सिन्हा की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर को साझा करते हुए, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लिखा है, “नई शुरुआत अच्छे भोजन के साथ होगी। यह कहानी मेरे दिल के लिए बहुत करीब है। मैं कई वर्षों तक इस तरह की भूमिका निभाने के लिए प्रयासरत थी। एक बार काम करना शानदार होगा। एक बार फिर अनुभव सिन्हा के साथ, फिल्म 8 मार्च 2020 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

इस ट्वीट से साफ लग रहा है कि तापसी के साथ महिलाओं को लेकर एक फिल्म का अनुभव सामने आ रहा है। क्योंकि ‘थप्पड़’ अगले साल ‘महिला दिवस’ यानि 8 मार्च को रिलीज़ होगी। सूत्रों के अनुसार, आगामी बॉलीवुड फिल्मों में, ‘थप्पड़’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। निर्माताओं ने फिल्म का नाम ‘थप्पड़’ रखने का फैसला किया। फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

खैर इसके अलावा, तापसी पन्नू जल्द ही अक्षय कुमार के साथ upcoming bollywood movies ‘मिशन मंगल’ में दिखाई देंगी। फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसके बाद वह ‘सांड के आंख’ में नजर आएंगी। अभिनेत्री भुमी पेडनेकर इस फिल्म में उनकी सह-अभिनेत्री हैं। तुषार हीरानंदानी ने फिल्म ‘सांड की आंख’ का निर्देशन किया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *