Beating Woman Viral Video: जांच के नाम पर बदसलूकी का इनाम; सस्पेंशन

Beating Woman Viral Video: सोशल मीडिया एक माध्यम है किसी बात को लाखों लोगों तक पहुंचाने का, पर अब ऐसा मालुम होता है कि सोशल मीडिया एक ऐसा मजबूत आधार बन चुका है जो लोगों की आवाज को और भी बुलंद कर देता है। कुछ दिन से सोशल मीडिया पर महिला की बेल्ट से पिटाई वाला वीडियो वाइरल हो रहा है।


(Beating Woman Viral Video) इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी एक महिला को पीटते हुए नजर आ रहे थे। दरअसल ये महिला थाने में किसी बात की रिपोर्ट करने आयी थी और जांच के चक्कर में खुद ही फंस गयी। पुलिस ने जांच के नाम पर महिला से बदसलूकी की और उसकी पिटाई भी की। इस वीडियो में सब साफ़ दिखता है कि कैसे पुलिसवाले महिला पर अत्याचार कर रहे हैं और बाकी के आस पास खड़े पुलिसकर्मी हंस रहे हैं।

BEATING WOMAN

ये तो शुक्र है कि सोशल मीडिया का अधिक प्रभाव है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ उसके बाद इस केस पर कार्रवाई शुरू हो चुकी है। साथ ही केस भी दर्ज कर लिया गया। जांच के बाद पता चला कि ये वीडियो बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने का है। इसके बाद फरीदाबाद पुलिस ने उन दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान कर उन्हें सस्पेंड भी कर दिया गया है ताकि कोई भी पुलिसवाला ऐसी गलती दोबारा न कर सके।

सोचने की बात है सेवा सुरक्षा बल हमारी सहायता के लिए बनाए गए हैं, ऐसे में यदि जांच के नाम पर वहां उन पर जुल्म और मारपीट हो तो ऐसी सुरक्षा किस काम की।  जब खुद सुरक्षा देने वाले आदमी ही हैवान हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *