अगर वोट नहीं दिया तो आप भी हो सकती हैं शादी के लिए रिजेक्ट; TikTok Viral Video

TikTok Viral Video सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का लड़की को परपोज़ करने जाता है लकिन उसे यह देखकर मना कर देता है कि उसने वोट नहीं दिया है। इलेक्शन का मौसम है और Tik-Tok पर बना ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

download

वीडियो की शुरुआत एक लड़के से होती है जिसमें वो अपने दोस्तों से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के बात कहता है। वो कुछ घबराया हुआ और आशंकित लग रहा है कि लड़की उसे मना न कर दे। लेकिन उसके दोस्तों उसे पुरे मनोबल से आगे बढ़ने की हिम्मत देते हैं। दूसरे दृश्य में आप देखते हैं कि लड़का अपनी प्रेमिका को परपोज़ करने के लिए अपने घुटनों के बल बैठाता है और जैसी ही लड़की अपना हाथ आगे बढाती है, तो कुछ बदल जाता है। लड़का माफी माँगता है और प्रस्ताव के साथ जारी न रखने का विकल्प चुनता है। लड़की हैरान होकर उससे पूछती है कि क्या हुआ उसका अचानक मन क्यों बदल गया। इस पर लड़का कहता है कि वह किसी ऐसी लड़की से शादी नहीं कर सकता, जो अपने मताधिकार का प्रयोग भी नहीं करती।

वीडियो के अंत में लड़का बड़ी फ़िल्मी अंदाज में कहता हैं,”जो लड़की अपने देश से प्यार नहीं कर सकती वो मुझ से क्या प्यार करेगी”? यह वीडियो एक बहुत अच्छा संदेश देती है कि हर नागरिक को वोट देकर देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाना चाहिए। बहुत से लोगों ने कमेंट में उसे एक जिम्मेदार नागरिक का खिताब दिया और उसकी इस हाल ही के नए आईडिया पर बनाई वीडियो को लेकर खूब प्रशंसा भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *