TikTok पर वीडियो बनाना पड़ा महंगा, गई जान

TikTok: क्या किसी ने सोचा है कि सोशल मीडिया पर बढ़ती लोकप्रियता उन्हें इतनी महंगी पड़ सकती है कि उसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़े। लेकिन ऐसा ही एक हादसा Mohit Mor के साथ हुआ, जिसमें उनकी जान चली गई। Mohit Mor इस बात से पूरी तरह अनजान थे की उन की लोकप्रियता उन पर इतनी भारी पड़ जाएगी।

mohit1

Mohit Mor दिल्ली के रहने वाले थे और अब TikTok ऐप पर स्टार बन चुके थे। वो हमेशा ही अपने TikTok अकाउंट पर फिटनेस वीडियो शेयर करते रहते थे। उनके Instagram और TikTok पर 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। मोहित अक्सर ही नजफगढ़ के पास एक जिम में जाते थे। 21 मई की शाम पांच बजे तीन हमलावर मोटरबाइक पर बैठकर आए और लगातार 13 गोलियां उनके सीने में दाग कर चले गए।

युवकों ने उन पर तब गोलियां चलाई जब वो शाम को जिम के पास एक फोटोकॉपी की शॉप पर अपने दोस्तों से बाते कर रहे थे। हालंकि तीनों आरोपियों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैंl पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा। हम मोहित के TikTok और Instagram एकाउंट्स के साथ साथ फ़ोन रिकॉर्ड्स भी चेक कर रहें हैं। उनके मुताबिक उन्हें मोहित के दोस्तों से पता चला है कि उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी। लेकिन पुलिस अधिकारी के अनुसार फिर भी हो सकता है कि मोहित की कुछ पैसों और वाद विवाद के कारण किसी से दुश्मनी रही हो। हम उसकी जांच पड़ताल करके जल्द ही आरोपियों का पता लगा लेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *