इस कारण से adult movie देखना पसंद करते हैं लोग

adult movie: बॉलीवुड में न जाने कितनी ही फिल्में हर हफ्ते रिलीज होती है। लेकिन हम अकसर सभी फ़िल्में मल्टीप्लेक्स में जाकर नहीं देख पाते। उसके बाद सोचते हैं कि क्यों न घर पर बैठकर ही फ़िल्में देखी जाएं। नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम अपनी adult content वाली फ़िल्में और सीरीज के लिए जाना जाता है। हमें घर पर टीवी पर बड़ी स्क्रीन में फ़िल्में देखना अधिक पसंद होता है। लेकिन जब कभी भी हम कोई एडल्ट मूवी देखने बैठते हैं तो हमारी नजर टीवी से ज्यादा पीछे होती है कि कहीं आपके पेरेंट्स आपको ऐसी फ़िल्में देखते पकड़ न लें।

अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप इस काम को करने वाले नए नहीं हैं। हम में से बहुत से बहुत से लोग ऐसा करते आए हैं। क्योंकि हम भारतीय लोगों में आज भी अपने पेरेंट्स का ड़र और शर्म दोनों बरकरार है। आज भी कुछ adult content देखते हुए हम खबराते हैं, जो कि बहुत आम बात है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम वो Adult Movie न देखें। इस तरह की फ़िल्में आपको कई तरह की जानकारी देती हैं जिनसे हम अच्छे से परिचित नहीं होते।

जागरूकता के लिए

बहुत सी फ़िल्में हमें बहुत चीजों के बारे में जानकारी देती हैं, जिनके बारे में आपके माता-पिता बात करने में कतराते हैं। क्योंकि इंडिया में आज भी सेक्स जैसे इशू पर बात करना एक टैबू ही है। बच्चे अपने पेरेंट्स से बात नहीं कर पाते और उन्हें आधी से ज्यादा जानकारी अपने दोस्तों और adult content वाली फ़िल्में देखकर ही मिल पाती हैं।

adult-content

तनाव से राहत

कुछ लोग इस बात का यकीन नहीं करेंगें लेकिन यह सच है कि adult content वाली फ़िल्में हमारे तनाव को कम करती है। युवा वर्ग में आजकल लगातार समस्याएं हो जाती हैं, वो छोटी-छोटी बातों पर चिंता करने लगते हैं। लेकिन adult content देखने से उन्हें थोड़ा स्ट्रेस फ्री फील करते हैं और अपने आप को अच्छा फील करवाने के लिए इसे देखना पसंद करते हैं।

फिल्म की कहानी

आपने अक्सर देखा होगा adult content वाली फिल्मों की कहानी काफी अलग होती है। जिसमें आप को कुछ अलग और हटकर देखने को मिलता है। इसलिए आज का युवा इन फिलमों के प्रति ज्यादा आकर्षित होता है और उनमें कुछ नया देखने की चाह होती है। वो इन फिल्मों में ऐसा कंटेंट देख पाते हैं, जो समाज की अंदर छुपी सच्चाई दिखाती है और हमें उसकी भनक तक नहीं होती।

adult-film

अधिक रोमांटिक होना

बहुत से लोग ऐसी Adult Movie को टाइम पास के लिए देखते हैं। उन्हें लगता है कि की क्यों न रोमांटिक से कुछ ज्यादा आज देखा जाए। अकसर जब कुछ युवा वहीं घिसी घिसी-पीटी बॉलीवुड लव स्टोरी देख कर बोर हो जाते हैं और रोमांटिक से ज्यादा कुछ देखना पसंद करते हैं तो वो एडल्ट कंटेंट वाली फ़िल्में खोल कर देख लेते हैं।

आनंदित होने के लिए

कुछ लोगों को ऐसी फिल्में देखना इसलिए पसंद आता है कि उन्हें फिल्म के सेक्स सीन एन्जॉय करने में अच्छा महसूस होता है। क्योंकि न तो ये पूरी तरह से पोर्न होती हैं और ना ही इतनी साधारण होती है। इसलिए वो अकेले बैठकर अपने आप को अच्छा फील करवाने के लिए ऐसी फिल्मों का सहारा लेते हैं।

उत्तेजित होने के लिए

स्टडी में पाया गया है कि कई बार युवा इस तरह की फ़िल्में अपनी उत्तेजना को बढ़ाने के लिए भी देखते हैं। कुछ लोगों पर यह सच में काम करता है, कुछ सेक्स सीन आपके अंदर की भावनाओं को जगाने का काम करते हैं। इसलिए बच्चे पेरेंट्स से छुप कर ऐसी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं।

Adult-Movie-for-18

NetFlix जैसी app इस तरह की बहुत सी फ़िल्में मौजूद है जिन्हें 18+ के रखा गया है। आप यहां से बहुत सी adult content वाली फ़िल्में देख सकते हैं। हम यहां आपको किसी Adult Movie देखने की सलाह नहीं दे रहे हैं। फ़िल्में देखनी चाहिए, लेकिन आपको अपनी लिमिट तय करनी चाहिए कभी-कभी के लिए ऐसी फ़िल्में ठीक हैं, लेकिन इन सब की आदत बना लेना आपके व्यवहार में काफी बदलाव ला सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *