साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के दामाद ने रखा हॉलीवुड में कदम, The Extraordinary Journey of the Fakir में काम करते दिखेंगें

सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष बहुत ही जल्द एक हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आएंगें। फिल्म The Extraordinary Journey Of The Fakir का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में धनुष लवाश पटेल की भूमिका निभा रहें हैं। जो भारत में रहता है और अपने पिता की तलाश में अवैध तरीके से पैरिस में घुसने की फिराक में है।

लवाश जो कि एक गरीब परिवार से है, बचपन से ही फकीरी कर कर के पैसे चोरी करने का काम करता है, अब वो निकल पड़ा है, अपने पिता की तलाश में। लेकिन उसके पास सिर्फ 100 यूरो हैं और वो भी नकली। वो लंदन, लीबिया और स्पेन में भी जाता है। इसी बीच उसे फ्रांस की एक खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है। उसकी इस यात्रा में रोमांच है, ड्रामा और रोमांस है। बहुत सी मुश्किलों से गुजरने के बाद आखिर कैसे वो अपने सपनों को पूरा करेगा, ये तो फिल्म को देखकर ही पता चलेगा।

rajnikaant-grand-son-1

फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार है। फिल्म में Berenice Bejo, Barkhad अब्दी and Abel Jafri भी भूमिका में हैंl फिल्म का निर्देशन Ken Scott कर रही हैंl यह फिल्म फ्रांस की नावेल The Extraordinary Journey of the Fakir Who Got Trapped in an Ikea Wardrobe पर आधारित हैं जो 21 जून को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *