TamilRockers – Download Tamil, Tamil Dubbed Movies and Hindi Movies

TamilRockers का नाम तो आपने सुना ही होगा या आप इस साइट का नाम सुनते ही रहते होंगें और सुने भी क्यों ना, भई ये साइट तो आजकल हर जगह छाई हुई है। किसलिए? क्या आप नहीं जानते इस TamilRockers आजकल इसलिए छाई हुई है क्योंकि आपको इस साइट पर हर एक Movie Download करने के लिए मिल जाती है। फिल्म के रिलीज के दूसरे दिन ही आप TamilRockers से latest Movie Download कर सकते हैं, वो भी बिना कुछ खर्च किए। लेकिन आपको अपना इंटरनेट डाटा जरूर खर्च करना पड़ेगा। चलिए आज हम आपको बताते हैं TamilRockers क्या है और इससे फ़िल्में कैसे डाउनलोड की जा सकती हैं।

TamilRockers एक भारतीय टोरेंट ट्रैकर वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों के अलावा तमिल डब और बॉलीवुड फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रदान करती है। TamilRockers पर आपको उच्च गुणवत्ता वाली सभी तमिल, तेलुगु, और मलयालम फ़िल्में हिंदी में डाउनलोड करने के लिए मिल जाती हैं। TamilRockers साइट कुछ समय पहले भारत में ब्लॉक कर दिया गया था। लेकिन अब भी TamilRockers को प्रॉक्सी साइट्स के जरिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

TamilRockers वेबसाइट के अलग-अलग URL

अगर आप TamilRockers से फ़िल्में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि इस साइट के डोमेन लगातार बदलते रहते हैं। क्योंकि ये एक पाइरेटेड साइट है, जिसे भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है।  इसलिए इस साइट के संचालक ने अपने कुछ आधिकारिक URL में फेरबदल किया है। साथ ही समय समय पर ये अपने URL में बदलाव करते रहते हैं। इस साइट के कुछ मुख्य URL Tamilrockers.co, teamrockers.net, trmovies.net, tamilrockers.net.in और teamrockers.co हैं।

tamilrocker-url

TamilRockers के बारे में अतिरिक्त जानकारी

इस वेबसाइट पर फिल्म के दूसरे ही दिन तमिल और अन्य भाषाओं की फ़िल्में अपलोड कर दी जाती हैं। इस साइट को ख़ास इसलिए माना जाता है। क्योंकि कई बार इस साइट पर फिल्म रिलीज होने से पहले ही लीक हो जाती हैं। TamilRockers साइट पर फिल्मों का मिलने वाला प्रिंट एचडी वीडियो क्वालिटी में आता है। TamilRockers एक ऐसी साइट हैं जो अपने दर्शकों जल्द से जल्द नई फ़िल्में डाउनलोड करने का लिंक दे रहा है। 

TamilRockers से केवल फिल्मों को डाउनलोड करके ही नहीं बल्कि ऑनलाइन भी देखा जा सकता है। अगर आप चाहते हैं कि फिल्म को डाउनलोड करके आपके फ़ोन में स्पेस नहीं बचेगा, तो आप किसी भी फिल्म को ऑनलाइन भी स्ट्रीम कर सकते हैं।

कैसे Latest Movie Download करें

TamilRockers पर सभी फिल्मों को अलग अलग-अलग श्रेणियों में रखा गया है। यहां आपको तमिल, तेलगु, मलयालम, तमिल डब और बॉलीवुड मूवी के लिए अलग से श्रेणियाँ बनाई गई हैं, जिससे की आपको किसी भी फिल्म को ढूंढने में परेशानी नहीं होती। लेटेस्ट फ़िल्में आपको सबसे टॉप पर दिखाई देंगी। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि TamilRockers पाइरेटेड साइट है। इस फिल्म साइट से Movie Download करना थोड़ा खतरनाक है। इससे सरकार आप पर नजर रखे रखती है। इसलिए ज्यादातर सलाह दी जाती है कि आप ऐसी साइट से Movie Download करते समय VPN  का प्रयोग करें।

टोरेंट की मदद से यहां से Full HD में फ़िल्में डाउनलोड करना बेहद ही आसान है। किसी भी फिल्म पर क्लिक करके उसे VPN और टोरेंट से डाउनलोड किया जा सकता है। TamilRockers पर, आपको फिल्म के बारे में खुली चर्चा का विकल्प दिया गया है। जो लोग पहले एक फिल्म देख चुके हैं, वे अपने अनुभव लोगों के साथ साझा करते हैं। इससे आप जान सकते हैं कि फिल्म अच्छी है या नहीं। इसके बाद, आप यह तय कर सकते हैं कि आपको यह फिल्म देखनी चाहिए या नहीं।

Movies Download करना रिस्की और अवैध है

TamilRockers के बारे में खबर आई थी कि इस साइट के एडमिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन अभी भी साइट किसी और यरल पर चल रही है। इस साइट से फिल्म डाउनलोड करने के पर सरकार निगरानी रखती है। यहां से फ़िल्में डाउनलोड करना अपराध माना जाता है। हमारी साइट का ये लेख आपको यही सलाह देना चाहता है कि आप यहाँ से फ़िल्में न ही डाउनलोड करें तो अच्छा है। क्योंकि आप बिना कॉपीराइट वाली फिल्मों को डाउनलोड या अपलोड करने पर किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं। क्योंकि इस तरह के कार्य को कानून सहमति नहीं देता है। 

One thought on “TamilRockers – Download Tamil, Tamil Dubbed Movies and Hindi Movies

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *