Game Over Movie Review: हॉरर + थ्रिलर का सुपर कॉम्बो है; तापसी की फिल्म Game Over

Game Over Movie Review: अँधेरी रात में घर पर लड़की अकेले और अचानक से उसका कत्ल हो जाता है। अब कातिल उसका सर धड़ से अलग कर ऐसे उछालता है, जैसे कि वो कोई फुटबॉल हो। इतना ही उसकी बर्बरता तो देखिए वो सर को आग की लपटों के हवाले कर देता है। ये सीन जितना सुनने में डरावना है, उतना स्क्रीन पर ये आपकी रूह को कंपा देगा। यह छोटा सा सीन जो लगभग 1 मिनट का है, थिएटर में बैठे बैठे आपको इतना डरा देता है कि आप सिहर उठते हैं। इसी सीन के साथ गेम ओवर फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है। पुलिस जांच होती है, लेकिन कातिल का कुछ अता-पता नहीं चल पाता। देखते ही देखते कहानी जोर पकड़ने लगती है, और आप कहानी में इतना डूब जाते हैं कि आपको असली डर का एहसास होने लगता है।

Game Over फिल्म की कहानी:

यह कहानी है, एक लड़की सपना (Taapsee Pannu) की जो कि एक वीडियो गेम डिजाइनर है। सपना अपनी काम करने वाली औरत कला अम्मा (विनोधिनी वैद्यनाथन) के साथ अपने परिवार से दूर रहती है। सपना को गेम खेलने की लत होती है, इसलिए वह अपने हाथ पर भी एक वीडियो गेम का एक टैटू बनवाती है। ऐसा करने के बाद ही उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। डर का सांया उस पर मंडराने लगता है, और उसकी हस्ती खेलती जिंदगी में तूफान आ जाता है। अब वो रात को बुरे सपनों की वजह से सो नहीं पाती, अंधेरे से उसे डर लगने लगता है।

इस सब के पीछे क्या कारण है, जानने के लिए वह डॉक्टर से मिलती है। लेकिन उसे इसका कोई फायदा नहीं मिल पाता। फिर एक दिन वो टैटू बनाने वाली से मिलती है। उसके बाद सपना के सामने एक ऐसे रहस्य का पर्दा फास होता है, जिसे जानने के बाद वो और भी ज्यादा परेशान हो जाती है। टैटू बनाने वाली उसे बताती है कि यह कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है। उसका यह टैटू जिस इंक से बना है, वो किसी मरे हुए की चिता या अस्थियों की राख से बना है। इसमें अमुथा (संचना नटराजन) की अस्थियां मिली हैं।

यह वही लड़की है, जिसका कत्ल हम फिल्म की शुरआत में देखते हैं। जैसे जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, कहानी में रोमांच और रहस्य और भी बढ़ता चला जाता है। Game Over Movie Review के आखिर में बहुत ही ऐसी घटनाएं होती हैं, जो आपका दिल दहला देंगी। फिल्म के आखिर में सपना कैसे खुद को बचाती है या उसका Game Over हो जाता है, ये सब आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

game over trailer

क्यों देखनी चाहिए फिल्म Game Over

फिल्म की कहानी लगभग 2 घंटे 42 मिनट की है। फिल्म आपको शुरू से लेकर अंत तक ऐसे बांधे रखती है कि फिल्म कब खत्म हो गई आप को पता भी नहीं चलता। अश्विन सरवनन (Ashwin Saravanan) के निर्देशन में बनी फिल्म बहुत ही शानदार है। बॉलीवुड में बेहद ही कम ऐसी फ़िल्में बनती है, जो आपको डर का इतनी नजदीकी से एहसास करा पाएं और ये उसका जीता जागता उदाहरण है। Taapsee Pannu का अभिनय वाकई कमाल का है। आप Taapsee Pannu की दमदार एक्टिंग के फैन हो जाएंगें। हमारे मुताबिक़ फिल्म वाकई देखने वाली है। हमें उम्मीद है कि फिल्म को देखने पर आपके पैसे बर्बाद नहीं जाएंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *