Bollywood movies releasing this week: इस सप्ताह रिलीज होंगी ये 2 बेहतरीन फ़िल्में

Bollywood movies releasing this week: शुक्रवार का दिन बॉलीवुड के लिए ख़ास दिन होता है। क्योंकि भारत में आमतौर पर इसी दिन बॉलीवुड फ़िल्में बड़े परदे पर रिलीज़  की जाती हैं। जब आप काम से थक जाते हैं, तो आप वीकेंड पर अपने आप को अच्छा फील करवाने के लिए मल्टीप्लेक्स में जाकर फिल्में देखना पसंद करते हैं। क्योंकि भारत में मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बॉलीवुड को माना जाता है। बॉलीवुड आपको न केवल मनोरंजन प्रदान करता है, बल्कि लोगों के जीवन को भी काफी प्रभावित करने में अहम् भूमिका निभाता है। बॉलीवुड की कुछ कहानियां आम जिंदगी की घटनाओं से प्रेरित होती हैं। जिसे हम अपनी असल जिंदगी के साथ जोड़ते हैं और उस घटना को महसूस करते हैं। ये फ़िल्में हमारे अंदर एक गहरा प्रभाव छोड़ती हैं।

जो लोग फिल्म देखने के शौकीन हैं वो हमेशा इस हफ्ते कौन सी फिल्म रिलीज़ हो रही है (Bollywood movies releasing this week) जानना चाहते हैं। तो आज हम आपको इस हफ्ते कौन सी फ़िल्में रिलीज़ होंगी (Bollywood movies releasing this week) बताने जा रहे हैं।

इस हफ्ते बॉलीवुड की वो फिल्म रिलीज़ होगी जिसके टीजर से लेकर ट्रेलर तक ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया था। फिल्म का नाम है “आर्टिकल 15” जिसमें आयुष्मान खुराना एक पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगें। यह फिल्म भारत की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति के आधार पर बनाई गई है। जिसमें हमारे संविधान के आर्टिकल 15 के तहत हर किसी को समानता का अधिकार दिया गया है।

लेकिन  यहां हमारे देश में इस बात का कोई भी पालन नहीं करता है। यह वो देश है, जहां हर जगह भेदभाव होता है, चाहे वह किसी भी जाती या समुदाय से सम्बंधित हो। अब आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पुलिस बनाकर लोगों को इस क़ानूनी अधिकार से परिचित करवाने वाले हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के ट्रेलर जैसे ही फिल्म भी बड़े पर्दे पर कुछ कमाल कर दिखाएगी।

ayushmaan

इसके अलावा Movies releasing this week में एक और फिल्म गुरवार को रिलीज होने वाली है।
Annabelle Comes Home, Annabelle श्रृंखला का तीसरा भाग है। यह एक हॉरर फिल्म है। आप Annabelle की कहानी पहले भी देख चुके हैं। जिसमें एक डॉल है, जिसके अंदर किसी आत्मा का वास है। एक दिन अचानक Annabelle को जहाँ रखा गया था, वहां एक लड़की पहुंचती है और Annabelle अचानक से आजाद हो जाती है। अब वो उस लड़की पर हावी होने लगती है और उसे मारने के लिए वही डराना और पुरे परिवार को परेशान करना शुरू कर देती है, जैसा की हर फिल्म में होता आया है। लेकिन इस बार फिल्म के निर्माता ने इसमें कुछ अलग किया है, यह जानने के लिए सिनेमाघरों तक जाना होगा।

Annabelle Comes Home


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *