#StandUpForYourself: महिला सुरक्षा पर गोवा कलाकार का वीडियो हुआ वायरल

#StandUpForYourself: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मुंबई में  रहने वाली महिला दुर्गा गावड़े ने अपलोड किया है। जिसमें उसने महिला सुरक्षा के मुद्दे को रेखांकित किया है। वीडियो में इस महिला कलाकार ने पिछले हफ्ते एक व्यस्त गोवा सड़क पर हमला किए जाने पर नाराजगी व्यक्त की है।

वीडियो में उन्होंने लोगों से हैशटैग – #StandUpForYourself और #LockUpBrianFranco को लोकप्रिय बनाने का आग्रह किया है और साथ ही अपने हमले की क्लिप भी अपलोड की है। उस आरोपी को चार दिनों के बाद मिली जमानत पर निराशा जताई है। आरोपी  का नाम ब्रायन फ्रेंको है जो अभी जेल से रिहा हो चुका है।

गावडे ने कहा कि  आरोपी को चार दिनों तक हिरासत में लेने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था, और यहां तक ​​कि जब वो पुलिस को शिकायत करने के लिए गई तो उन्हें भद्दी भाषा का इस्तेमाल सुनने को मिला। साथ ही उसने कहा कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट की उसका पीछा किया और जब वो पुलिस स्टेशन गई तो बयान देते समय उस आरोपी ब्रायन फ्रेंको ने मेरी लो कट ड्रेस को देखते हुए मेरी छाती को छुआ और कहा, ‘बहुत अच्छा बहुत अच्छा!’ उस आरोपी ने पुलिस के सामने भी मेरा शोषण किया।

DURGA

उन्होंने कहा, हालंकि पुलिस मददगार भी थी। उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया और दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा भी। लेकिन 4दिन बाद उसे रिहाई भी मिल गई।  इसलिए इस महिला ने #StandUpForYourself से महिला सुरक्षा पर जोर देते हुए लोगो से सतर्क रहने की अपील की है और साथ ही चिंता व्यक्त की है कि रात के समय में गोवा में घूमना महिलाओं के लिए चिंता का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *