Love Aaj Kal 2 की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे Sara Ali Khan and Kartik Aaryan; देखें तस्वीरें

Love Aaj Kal 2: पिछले कुछ महीनों से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी काफी चर्चे बटोर रही है। दोनों ही इम्तियाज अली की अगली रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक साथ काम करने वाले हैं। इसलिए इस क्यूट सी नई जोड़ी को कई बार एक साथ देखा गया है। लोगों ने इस जोड़ी पर ज्यादा ध्यान इसलिए दिया क्योंकि Coffee with Karan शो में सारा अली खान ने खुद अपने मुँह से ये कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है।  

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan अपने अफवाह भरे रिश्ते के लिए खबरों में लगातार बने हुए हैं। लेकिन असल में, इनके फैंस भी इस जोड़ी को पसंद करते हैं। अभिनेता रणवीर सिंह, जो कि सिम्बा में सारा के सह-कलाकार थे, उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान पहली बार मीडिया के सामने दो अभिनेताओं में से किसी एक को चुनने को कहा गया तो सारा ने अपने हाथों को अपने क्रश के लिए हिलाया, रणवीर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि दोनों मिले हैं। कार्तिक जो पहले इस बात पर शर्माते थे, आज कल सारा के साथ ही अधिकतर दिखाई देते हैं।

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan in nepali dress up

इम्तियाज अली जो भारतीय सिनेमा में अपनी प्रतिष्ठित रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म Love Aaj Kal 2 बना रहे हैं। जिसमें Love Aaj Kal में सारा के पिता यानी कि सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे।

Love Aaj Kal 2

Shooting की तस्वीरों में आज कल दोनों छाए हुए हैं। कुछ समय पहले दोनों को लूका छुपी ईद मनाते हुए देखा गया था। हाल ही में दोनों हिमाचल में अपनी फिल्म Love Aaj Kal 2 की shooting करते हुए दिखे हैं। जहाँ वो  फिल्म का टाइटल ट्रैक फिल्माने के लिए किन्नौर में घूमते हुए नजर आए थे। फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

दोनों इन खूबसूरत जगहों की यात्रा कर रहे हैं…

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan at river

दोनों का मस्ती भरा अंदाज..

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan enjoying

लव आज कल 2 के सेट से …

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan at party

कार्तिक और सारा रात के खाने का शूटिंग के बाद आनंद लेते हुए….

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan at restro

दोनों अपनी दोस्ती और पसंद के बारे में कितने खुले विचार के  हैं।दोनों अपनी दोस्ती और पसंद के बारे में कितने खुले विचार के  हैं।

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *