नागपुर की सुगंधा दाते बनी Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs 2019 की विनर

Zee Tv का मशहूर शो Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs 2019 पिछले 3 महीने से ज्यादा से अपना अगला सिंगिंग स्टार ढूढ़ने में लगा था, और आखिरकार 9 जून 2019 सिंगिग रिऐलिटी शो को अपना चैंपियन मिल ही गया। इस ट्रॉफी को अपने नाम  करने वाली नागपुर की सुगंधा दाते है। जो पिछले काफी समय से लोगों की चाहती बनी हुई थी और आखिर में लोगों ने उसे इस शो के विनर का अवॉर्ड का विजेता बनते देख ही लिया। सुंगंधा को विनर ट्रॉफी के साथ साथ 5 लाख रुपए का इनाम भी मिला। Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs के सिंगिंग कॉम्पिटिशन के पहले रनर-अप मोहम्मद फैजऔर दूसरे रनर-अप प्रीतम आचार्य रहे।

sa re ga ma champ

कंटेस्टेंट सुगंधा दाते Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs के जजो की पसंदीदा रही हैं, साथ ही दर्शक भी उसकी परफॉर्मेंस को पसंद करते थे। Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs 2019 की ट्रोफी जितने वाली सुगंधा को अकसर छोटी श्रेया घोषाल कहकर बुलाया जाता था। इससे पहले भी वो एक सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल जूनियर में नजर आयी थी। वो बेहतरीन काम कर रही थी, लेकिन उसके बाद भी सुगंधा टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाई थी। सुगंधा 6 साल से गाना सीख रही हैं।

sungdha

जीत की ख़ुशी से सुगंधा भी काफी खुश हैं। अपनी जीत का इजहार करते हुए उन्होंने कहा है कि मैं Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs का हिस्सा बनकर काफी खुश हूँ। मुझे इतना अच्छा प्लेटफॉर्म मिला जहां हर किसी को अपना टैलंट दिखाने का मौका मिलता है। यह के जूरी मेंबर्स भी काफी मददगार हैं और अब हमारे बीच काफी बॉन्डिंग भी बन चुकी है, जो वो कभी नहीं भूल सकती। उन्होंने साथ ये भी कहा का वो अपना संगीत का सफर आगे भी जारी रखेंगी। ये खूबसूरत मंच देने के लिए Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs का बहुत शुक्रिया अदा करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *