Bollywood News in Hindi: भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है “83 The Film”

Bollywood News in Hindi: एक्टिंग की बात की जाए तो आज बॉलीवुड में सबसे पहला नाम रणवीर सिंह का है। अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना चुके Ranveer Singh इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “83” के लिए सभी टीम के साथ लन्दन रवाना हुए हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखेंगें। फिल्म की कहानी भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर बनी है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहें है।

फिल्म के सभी कोस्टार ने फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है। बहुत से क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने स्टार कास्ट की मदद की है। खुद कपिल देव ने रणवीर सिंह को इस फिल्म में ट्रेनिंग दी है। फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने वाली हैं। इन दोनों कपल्स की एक साथ ये चौथी फिल्म है। यह फिल्म एक तरह की बायोपिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें बलविंदर सिंह संधू के रोल में पंजाबी स्टार एमी विर्क, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी के साथ साथ साउथ के हीरो जीवा भी नजर आएंगे।

फिल्म 2020 में रिलीज होगी। हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म Fast And Furious 9 और 83 दोनों एक साथ एक ही दिन रिलीज होगी। अब देखना ये हैं कि इतनी स्ट्रांग स्टारकास्ट और दमदार कहानी के साथ कौन सी फिल्म विजेता रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *