Rahul Gandhi Tweet on Army Dog Squad: राहुल का ऐसा ट्वीट जो किसी भी भारतीय को पसंद नहीं आएगा

Rahul Gandhi Tweet on Army Dog Squad: ना जाने राहुल गांधी कब समझेंगें कि उनके द्वारा किया कोई भी कमेंट उनका मजाक बनवा सकता है। इससे अच्छा हो की वो मौन व्रत धारण कर लें। क्योंकि जब भी वो किसी विषय पर कुछ कहते हैं, तो हमेशा ही ट्रोल हो जाते हैं। उनकी बाते देश को विकासशील बनाने की जगह उन्हें मुर्ख साबित कर देती है। जैसा कि आज हमें ट्वीटर पर देखने को मिला। 21 जून को इंटरनेशनल योग-डे मनाया गया। इस पर कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi ने एक फोटो शेयर की। उसके साथ ही उन्होंने 2 शब्द लिखे। ये 2 शब्द ही उन्हें इतने भारी पड़ गए कि उसकी वजह से उन्हें सभी की आलोचना सहनी पड़ी।

जो फोटो शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया था, वो फोटो एक Army Dog Unit की योग करती वाली तस्वीर थी। राहुल ने उस पर कैप्शन किया ‘न्यू इंडिया। बस फिर क्या था जैसे ही उन्होंने ये ट्वीट किया, वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य बीजेपी के मंत्रियों ने इस भद्दे ट्ववीट की आलोचना की।  

आप सबसे पहले राहुल गांधी जी का का ये ट्वीट देख लीजिए।

rahul twit

Rahul Gandhi को अच्छे खासे रीट्वीट भी किए हैं। आप भी देख लीजिए बीजेपी के मंत्री इस ट्वीट पर क्या कहते हैं।

अमित शाह ने राहुल गांधी के ट्वीट पर लिखा, कांग्रेस के पास केवल नकारात्मकता ही शेष रह गई है। इनकी यही नकारात्मकता आज Triple Divorce Bill के संबंध वाली चर्चा में भी दिखाई द। अब उन्होंने योग दिवस का मजाक उड़ाया और सेना का अपमान भी किय। उम्मीद करता हूं कि उनमें सकारात्मका आएगी, ऐसा होने पर  बड़ी चुनौती से निपटने में मदद मिल सकती है।

amit shah

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि राहुल जी को शर्म आनी चाहिए, उन्होंने भारत का अपमान किया है। हाँ ‘बिल्कुल ये न्यू इंडिया है। लेकिन शर्म करो राहुल गांधी।

जो आपने किया है, वो भारत का अपमान है। ये भारत की परम्परा, भारत की सेना है राहुल गांधी जी। हर कुत्ता पिद्दी नहीं होता। ये सिर्फ कुत्ते नहीं हैं सर, ये हमारे देश के लिए लड़ते हैं। उन्हें सैल्यूट कीजिए।

sabmit patra

बीजेपी नेता परेश रावल ने भी राहुल गाँधी के ट्वीट पर लिखते हुए कहा – हां यह न्यू इंडिया है राहुल जी जहां डॉग भी आपसे ज्यादा स्मार्ट हैं।

paresh rawal

राहुल गांधी हमेशा ऐसा विवादित ट्वीट क्यों करते हैं,  उनकी इस तरह की हरकतों से वो हमेशा भारत के लोगों की आलोचनाओं का शिकार होते हैं। राहुल जी ने जो भी इस तस्वीर के बारे में कहा वो गलत है। लेकिन सभी लोग इस तस्वीर को योग दिवस की सबसे प्यारी तस्वीर बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *