PTI leader beats journalist: लाइव शो में नेता ने पत्रकार की कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

PTI leader beats journalist: पाकिस्तान के पत्रकारों से लेकर नेताओं तक सब अपना होसोआवस खो चुके हैं। कभी यहां के आकर लाइव शो में कुछ कहते हैं, तो कभी नेता लाइव शो में पत्रकार को सरे आम पीट देते हैं। पाकिस्तान के नेता भी कमाल है। मतलब अब अगर नेता जो कहे वही सच मान लेने में भलाई है, वरना तो आपकी धुलाई है। नहीं यकीन होता तो ‘न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी’ के शो का वायरल वीडियो देख लो। 

beats journalist

वीडियो पाकिस्तान के एक चैनल ‘K 21 News’ का है। जिसमें आप साफ़ तौर पर पत्रकार और नेता के बीच होती हाथापाई को देख सकते हैं। यह घटना तब हुई जब नेताजी न्यूज चैनल के स्टूडियो पर आने वाले मशहूर शो में शामिल होने आये थे। अब हुआ यूँ कि इस पैनल शो में पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी PTI यानी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खानबहस शामिल थे राजनितिक मुद्दों पर बहस चल रही थी,  और यह बहस इतनी बढ़ गयी कि बात मार-पिट तक पहुंच गई। यह सब पुरे लाइव शो के दौरान हुआ। जिसे पाकिस्तान की आवाम जनता ने लाइव देखा। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने लगी। 

आप वीडियो में देखेंगे की किस तरह से PTI Leader मसरूर अली सियाल, इम्तियाज खान को धमका रहे हैं। इम्तियाज खान  अपनी बातें डिबेट में रख रहे थे। लेकिन मसरूर अली को यह भी गंवारा नहीं था। उनकी नाराजगी बढती जा रही थी। उन्होंने इम्तियाज को गुस्से में फटकार भी लगायी कि वो  बेफिजूल की बातों को बर्दास्त नहीं करेंगें। लेकिन उसके बाद भी उनका गुस्सा इतना बढ़ गया कि वो खड़े हुए और उन्होंने इम्तियाज को धक्का दे दिया। इसके बाद उन्होंने पत्रकार को फर्श पर गिराकर उनकी पिटाई करना शुरू कर दी। हालत को देखते हुए शो के क्रू मेंबर्स मामले को ठंडा करवाने के लिए आए और नेता और पत्रकार को शांत किया।

वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी को घेरे में ले लिया और जमकर उसकी आलोचना की। यहां तक की पाकिस्तान के प्रधान मानती  इमरान खान तक को नहीं छोड़ा। उनकी भी सोशल मीडिया पर जमकर बुराई की गई। वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी को घेरे में ले लिया और जमकर उसकी आलोचना की। यहां तक की Pakistan PM Imran Khan तक को नहीं छोड़ा। उनकी भी सोशल मीडिया पर जमकर बुराई की गई। पाकिस्तानी की एक पत्रकार नायला इनायत ने डिबेट शो में हुई घटना के वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘क्या यही नया पाकिस्तान है? जहाँ PTI Leader के मसरूर अली सियाल जी कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान को लाइव न्यूज शो पर पीटने तक पर उतर आए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *