Priyanka Chopra अपने कैंप लुक को लेकर हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल

Priyanka Chopra trolled हाल ही में शादी के बंधन में बंधे Priyanka Chopra और निक जोनास एक शादीशुदा जोड़े के रूप में 2019 के मेगा इवेंट मेट गाला में पहुंचे। इवेंट का थीम ‘कैम्प: नोट्स ऑन फैशन’ में पिंक कार्पेट पर सभी सितारों ने भले ही खूबजादू बिखेरा हो। लेकिन इस मेगा इवेंट में अपने तड़क भड़क अंदाज के कारण प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया को लेकर ट्रोल हो गई।
मेट गाला की फोटो सामने आते ही Priyanka Chopra का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स को उनका ये नया अवतार काफी पसंद आया। उनका कहना है कि उन्होंने एकदम थीम को फॉलो करते हुए ही अपना लुक लिया है।

वहीँ दूसरी ओर कुछ लोगों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके मेकअप और हेयरस्टाइल को दूसरे की फोटो के साथ मीम्स बना कर के काफी मजाक बनाया गया। कुछ फैंस ने तो यहां तक कह डाला की किसी डरावनी चुड़ैल की तरह लग रही हैं।
हालंकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी Priyanka Chopra अपने अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। इससे पहले भी 2017 में हुए इसी इवेंट में उन्हें पहले भी उनकी ड्रेस और लुक को लेकर ट्रोल किया जा चूका है। आप को बता दें की निक और प्रियंका की पहली मुलाक़ात भी इसी इवेंट में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *