Bollywood News in Hindi: डांसिंग स्टार Prabhudeva की बड़े पर्दे पर वापसी


Prabhudevas back to bollywood लम्बे समय से बड़े पर्दे से दूर रहे डांस choreographer और अभिनता Prabhudewa एक बार फिर bollywood में एंट्री ले रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म खामोशी का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। यह एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है। जिसमें उनके सह कलाकार के रूप में Tamannaah Bhatia नजर आएंगी। इस फिल्म में वो एक सुरभि नाम की लड़की का किरदार निभा रही है, जिसे पेंटिंग करने का बहुत शौक है लकिन वो बोल और देख नहीं सकती।

prabhudeva tamnna

यह फिल्म एक प्रॉपर्टी विवाद पर आधारित है। इस फिल्म में आपको Prabhudewa का एकदम अल्ग अंदाज देखने को मिलेगा। फिल्म में वो किसी मानसिक रोग के शिकार दिखाई दे रहें है जो अपनी सह कलाकार को डराता हुआ नजर आएगा। वहीँ दूसरी और Tamannaah Bhatia एक डरी और सहमी लड़की के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय सूरी के अलावा जूही चावला भी हैं।

बीते साल में इस फिल्म की रिलीज पर खबरें आईं थी जिनमें कहा गया कि फिल्म के प्रड्यूसर वाशु भागनानी इसके अंतिम सीन से खुश नहीं थे और वह इसे दोबारा शूट करना चाहते हैं। लकिन अब फिल्म को ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म के प्रड्यूसर ने वाकई इस पर काफी मेहनत की है। यह फिल्म 31 मई 2019 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *