Sikh Driver Beaten Near Mukherjee Nagar – सिख ग्रामीण सेवा चालक पर पुलिस की बर्बरता; वीडियो वायरल

Sikh Driver Beaten Near Mukherjee Nagar: एक के बाद एक ऐसे पुलिस की बर्बरता वाले मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में दिल्ली के मुखर्जी नगर में बाप-बेटे की पिटाई का वीडियो सामने आया है।  यह वीडियो मुखर्जी नगर थाने के बाहर का है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से पुलिसकर्मी बड़ी बेरहमी से बाप बेटे की पिटाई कर रहे हैं।

यह वीडियो रविवार देर शाम की है, मुखर्जी नगर में सिख ग्रामीण सेवा चालक और पुलिसकर्मियों के बीच में अचानक झड़प हुई। ये बहस इतनी बढ़ गई कि चालक सरदार ने अपनी कृपाण निकाल ली। इतना हुआ ही था कि सारे पुलिसवाले एकसाथ इकठे हो गए। इसके बाद जो हुआ वो बहुत ही शर्मनाक था। यहां सभी पुलिसवालों ने इकट्ठा होकर बीच सड़क पर सरदार और उसके बेटे को बेरहमी से पीटने लगे। करीब आधे घंटे तक चालक सरदार को पुलिस पीटती रही। पुलिस की बर्बरता तो देखिए, कोई उसे लाठी से तो कोई लात घूसों से मार रहा था।

जब पुलिस दोनों बाप और बेटे को पीट रही थी तो भीड़ में मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों द्वारा किए इस शर्मनाक काम की वीडियो बना ली। अब यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस घटना के बाद लोगों ने गुस्से में पुरे रिंग रोड को जाम कर दिया और इसके साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। जैस ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुई, बड़ी संख्या में सिख समुदाय मुखर्जी नगर थाने  पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया।

mukharji nagar

गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी के सदस्य मनजिंदर सिंह सिरसा भी इस मौके पर थाने पहुंचे। उन्होंने सिख समुदाय के सदस्य की पिटाई और पग के अपमान करने का आरोप लगाते हुए पुलिसकर्मियों पर सरदार की हत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगाया। साथ ही उन पर का मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की। मामला इतना बढ़ गया कि देर रात मुखर्जी नगर के इलाके के डीसीपी ने तीन पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *