सास पर मारपीट करती बहू का वीडियो वायरल; पुलिस ने किया गिरफ्तार

viral video: ट्विटर पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला 80 साल की बुज़ुर्ग पर लगातार घुसे बरसा रही है। रिश्ते से ये दोनों सास बहु है।

ये वीडियो हरियाणा के नारनौल जिले के निवाजनगर का है, इस वीडियो में एक बहु अपनी सास से मारपीट करती नजर आ रही है। लोगों का कहना है कि बहु अकसर अपनी सास को पीटती है। बुजर्ग महिला के पीटीआई बीएसफ में इन्स्पेटकर थे जिनको मृत्यु 20 साल पहले हो चुकी है। उसके बाद से महिला अपने बेटों के साथ रह रही थी। जहां उसकी बहु उस से इतनी परेशान थी की हर रोज उस पर जुल्म कर रही थी। यह वीडियो पड़ोस की एक युवती दीपिका ने बनाया है। यह वीडियो तब बनाया गया जब महिला अपने ननिहाल आई हुई थी। उसने इस वीडियो को पहले वॉट्स्एप पर अपलोड किया, जिसके चलते आरोपी बहु के जेठ ने आकर उसे धमकाने की कोशिश की।

manohar lal khatter

वीडियो के सामने आते ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उस पर री-ट्वीट में महिला के व्यवहार की आलोचना की और ये भी कहा कि ऐसी महिला सभ्य समाज के लायक नहीं है। साथ ही मुख्यमंत्री ने ये भी बताया कि महिला को गिरफ़्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

नारनौल के एसपी चंद्रमोहन से हुई बातचीत में पता चला कि महिला थाना में बुज़ुर्ग की बहु के ख़िलाफ मामला दर्ज किया गया है। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वीडियो बनाने वाली युवती को इस बाहुदरी के सम्मानित किए जाने की बात भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *