Moviesda: Download Tamil Movies in Full HD quality

Moviesda: आजकल लोगों में तमिल फ़िल्में देखने का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आप टीवी पर चाहे कोई भी चैनल चलाकर देख लें। सोनी मैक्स, स्टार गोल्ड और ज़ी सिनेमा हर चैनल पर आपको तमिल फ़िल्में ही देखने को मिलेंगी। लोगों ने यही से तमिल फ़िल्में देखने की शुरुआत की। इन फिल्मों को कहानी और एक्शन के लिए जाना जाता है।

इतना ही नहीं बहुत सी बॉलीवुड फ़िल्में भी इन तमिल फिल्मों की कॉपी होती है और यही कारण है कि कुछ ही समय में साउथ की फिल्मों ने  कुछ ही समय में लोगों के दिलों में जगह बना ली है। अब लोगों तमिल फिल्मों के इतने दीवाने हो चुके हैं कि वो आने वाली हर तमिल फिल्म को जल्द से जल्द देखने के लिए उतावले रहते हैं। जिस कारण से वो पाइरेटेड फ़िल्में ऑनलाइन डाउनलोड करके देख लेते हैं।

Moviesda वेबसाइट क्या है?

यूँ तो इंटरनेट पर हजारों ऐसी साइट हैं जो आपको फ्री में बहुत सी मूवीज डाउनलोड करने का विकल्प देती हैं। लेकिन साउथ की फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए आपको Moviesda से अच्छी साइट नहीं मिलेगी। इस पर बहुत सी साउथ की फ़िल्में देखी और डाउनलोड की जा सकती है। Moviesda पर फिल्मों के पाइरेटेड वर्जन ही डाउनलोड किए जा सकते हैं। इस साइट पर तमिल फिल्मों के अलावा दूसरी भाषाओं की फ़िल्में भी तमिल डबेड वर्जन में उपलब्ध है।

क्या Moviesda पर सभी फिल्में उपलब्ध हैं?

Moviesda पर हर हफ्ते आने वाली फिल्मों के पाइरेटेड वर्जन अपलोड किए जाते हैं। इस साइट पर बहुत सी पुरानी फिल्मों के साथ साथ सभी नई फ़िल्में भी उपलब्ध हैं। इस साइट पर तमिल फिल्मों का भंडार बारे पड़ा है। आपको देखने के लिए बस किसी भी फिल्म का चुनाव करना है और आप वो फिल्म आसानी से देख सकते हैं। इतना ही न ही अगर आप तमिल भाषाई हैं और बॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्में अपनी भाषा में देखना चाहते हैं, तो भी आप यहां से सभी फ़िल्में डाउनलोड करके देख सकते हैं। क्योंकि Moviesda पर दूसरी भाषाओँ के डबेड वर्जन भी तमिल भाषा में अपलोड किए जाते हैं।

movieda-dawnload

Moviesda पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 

कई बार हम मूवी तो देखना चाहते हैं, लेकिन उसके लिए अपनी फ़ोन के मेमोरी को फुल भरना हमें जरा भी अच्छा नहीं लगता। कई बार बहुत से लोग डाउनलोडिंग करने के झंझट से बचना ही पसंद करते हैं। Moviesda आपको इस समस्या से भी छुटकारा दिला सकता है। यहां पर सभी तमिल फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीम करके आसानी से देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं ये साइट आपको Full HD में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सुविधा उपलबध करवाती है। बिना डाउनलोड किए कम देता में आप Moviesda से हर रोज फ़िल्में देख सकते हैं। अपनी खुद की फिल्मों के अनुसार डाउनलोड की जा सकने वाली फिल्में HD और साधारण दोनों तरह की गुणवत्ता में उपलब्ध हैं। कई कम आकार की फिल्में हैं जो मोबाइल पर आसानी से खेलती हैं। इसके अलावा इसमें एक तमिल डबड कलेक्शन भी है जिसमें फिल्मों के साथ कई टीवी शो भी शामिल हैं।

movieda-quality

Moviesda के सोशल मीडिया पेज 

आपको यह जान कर अचरज बिलकुल नहीं होगा कि मोवीओएसडा के बहुत से सोशल मीडिया पेज भी हैं। अगर आप इस साइट से कोई भी फिल्म डाउनलोड करते हैं तो उसे फेसबुक पर आसानी से शेयर कर सकते हैं। यकीन नहीं होता ऐसी पाइरेसी वाली साइट बिना सरकार के डर के अपना काम चोरी छिपे लगातार करती रहती हैं और पकड़ी भी नहीं जाती।

भारत में पाइरसी को सरकार द्वारा अवैध घोषित किया गया है। भारत पाइरेसी कंटेंट उपलब्ध करवाने वाली टॉप ५ की लिस्ट में शामिल है। क्योंकि भारत में बहुत सी फ़िल्में रिलीज हुए बिना ही लीक हो जाती हैं। ना जाने कितनी ही फ़िल्में बिना कॉपीराइट लिए ही अपलोड और डाउनलोड होती हैं।  हम यह सब आपको इसलिए बता रहे हैं ताकि आप सरकार द्वारा बनाए गए कानूनों का उलंघन न करें। क्योंकि अगर आप पाइरेटेड वर्जन में मूवी डाउनलोड करते पाए गए तो आपको सजा और जुर्माना दोनों हो सकते हैं। इसलिए भलाई इसी में है कि आप ऐसी गैरकानूनी साइट से दूर ही रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *