Movies Counter: Download Bollywood or Hollywood Movies and Web Shows

Movies Counter: कोई भी नई फिल्म को देखने के लिए क्या आप टीवी पर आने का इंतजार करते हैं। अरे आप कौन से जमाने में है। ये युग तो इंटरनेट का युग है। यहां सभी काम बड़ी ही तेजी से होते हैं। लोग अब किसी भी चीज के लिए इंतजार करना पसंद नहीं करते और करें भी क्यों,? फिर नई टेक्नोलॉजी का लाभ कैसे उठा पाएंगें, क्यों सही कहा ना। अब इंटरनेट तो हर किसी के पास है और हर कोई इसे इस्तेमाल करना भी जानता है। इसलिए फिर फिल्म देखने के लिए उसके टीवी पर आने का इंतजार क्यों करना। जब हमारे पास इतनी सारी movie downloading websites हों।

सोचिए अगर आप को एक ही वेबसाइट पर बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी और साउथ की फ़िल्में मिल जाएं तो यकीनन आप उसी साइट से फ़िल्में देखना या डाउनलोड करना पसंद करेंगें। फिल्मों के शौकीन लोग इस बात को नजर अंदाज करते हैं और वो अलग अलग वेबसाइट पर जाकर फ़िल्में ढूंढने में समय व्यर्थ करते हैं।  कोई बात नहीं इस समस्या का भी हल है हमारे पास, movies counter एक ऐसी साइट है, जो आपको सभी तरह की फ़िल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। 

Movies Counter साइट के बारें में

Movies Counter एक ऐसी वेबसाइट हैं जहाँ से आप सभी भाषाओँ की फ़िल्में बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है। आप को  यहां से फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए किसी भी तरह का भगतां नहीं करना पड़ता और ना ही आपको किसी भी तरह के सब्सक्रिप्शन लेने की जरुरत है। आप किसी भी समय साइट को ओपन करके अपनी पसंदीदा फिल्म और टीवी शोज डाउनलोड कर सकते हैं। सबसे जरुरी बात फिल्मों को डाउनलोड करने की क्या प्रक्रिया है उसके लिए भी साइट पर इंस्ट्रक्शन और videos दी गई है।

सब्सक्रिप्शन का ऑप्शन

Movies Counter पर आपको भले ही सब्सक्रिप्शन की जरुरत न पड़े। लेकिन इस साइट पर आने वाली नई-नई फिल्मों के अपडेट पाने के लिए आप इस साइट को जरूर सब्सक्राइब कर सकते हैं। इसका फायदा ये है कि आप को किसी भी फिल्म के आते ही नोटिफिकेशन मिल जाएगी। इस साइट पर नई फ़िल्में रिलीज होते ही अपलोड कर दी जाती है। इसलिए New Movies Download करने के लिए आप इस साइट का चुनाव कर सकते हैं।

HD क्वालिटी की वीडियो

Movies Counter पर मिलने वाली सभी फिल्में Full HD क्वालिटी में मिलती है। इसमें आपको 720p और 1080p में सभी फ़िल्में अपलोड होती है और आप इसे इन सभी क्वालिटी में मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा आप 300 और 480p में भी बहुत सारी मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। मोबाईल में फिल्म देखने के लिए यह क्वालिटी भी काफी हद तक अच्छी है।

Movies-Counter-quality-movies

टीवी शोज

आजकल फिल्मों के अलावा लोग टीवी सीरीज और वेब सीरीज भी देखने लगे हैं। इसलिए नई वेब सीरीज को देखने के लिए इस साइट पर टीवी शोज डाउनलोड करने की सुविधा दी गई है। यहां पर हर एक सीरीज आपको आसानी से मिल जाएगी और आप इसे डाउनलोड करके या ऑनलाइन स्ट्रीम करके भी देख सकते हैं।

Movies Counter से फिल्में डाउनलोड करना है गैरकानूनी

आप सभी जानते हैं कि इंटरनेट पर movies counter जैसी बहुत सारी sites हैं, जहाँ से आप नई फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, ये सभी वेबसाइट्स पाइरेटेड साइट हैं। इन सभी वेबसाइट के एडमिन बिना फिल्मों और टीवी शोज के कॉपीराइट लिए ही इन्हें अपलोड कर देते हैं, जो कि भारत संविधान के तहत अपराध माना जाता है। हम यहां आपको ये सब इसलिए बता रहे हैं ताकि आप फ्यूचर में यहां से फ़िल्में डाउनलोड करने की बजाए किसी लीगल वेबसाइट या एप्लीकेशन से ही मूवीज डाउनलोड करें। क्योंकि इन गैरकानूनी साइट से आप ऐसे फ़िल्में डाउनलोड करते पकडे जाते हैं तो आपको जेल या जुर्माना हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *