Movierulz – Download Tamil, Telugu Malayalam Movies in Hindi

Movierulz – क्या आप जानते हैं कि Movierulz एक ऐसी सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है, जहाँ हर दिनों बहुत साड़ी पायरेटेड फ़िल्में ऑनलाइन लीक होती हैं।  Movierulz वेबसाइट हर दिन बॉलीवुड, तमिल, हॉलीवुड, तेलगु के अलावा कई अन्य भाषा की फिल्मों का पायरेटेड संस्करण अपलोड करता है। आप को यहां से हर तरह की फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी।

लेकिन आप को यह समझने की जरुरत है कि यह Movierulz वेबसाइट में सभी आने वाली नई फ़िल्में अवैध रूप से अपलोड होती हैं। क्योंकि इस तरह की फिल्मों को अपलोड करना कॉपीराइट नियम के खिलाफ है। जो की काफी जोखिम भरा है। 

Movierulz पर फिल्म उद्योगों दवारा रिलीज की जाने वाली बहुत सी फिल्में अपलोड हैं, जहां से उपयोगकर्ताओं को हर तरह की फ़िल्में एचडी प्रिंट में ऑनलाइन डाउनलोड की जा सकती हैं। यहां से आप अपनी पसंद की हर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Movierulz साइट के बारे में ज्यादा जानकारी

अगर आपको भी तमिल, तेलगु फ़िल्में अपनी भाषाओं में देखने का शौक है तो आप इस साइट का पूरा-पूरा फायदा उठा सकते है। हर तरह की फ़िल्में आपको यहां आसानी से मिल जाएंगी। अलग अलग फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए इधर उधर की वेबसाइट पर जाने की भी जरुरत नहीं हैं। जो भी आप देखना चाहते हैं Movierulz पर पा सकते हैं। सबसे लोकप्रिय वेबसाइट TamilRockers के बाद अगर कोई अच्छी फिल्म डाउनलोड करने की वेबसाइट है तो वो Movierulz ही है।

आजकल लोगों में फिल्म देखने का क्रेज, उसे 1 हफ्ते के भीतर ही देख लेने तक का है। क्योंकि अगले फटे तक तो एक और नई फिल्म रिलीज हो जाती है। युवाओं को जल्द से जल्द फिल्म देखने की इच्छा रहती है। इसी चीज को देखते हुए ही Movierulz  साइट इस पर काम करती है और लोगों को जल्द से जल्द नहीं फिल्म अपलोड करके देखने और डाउनलोड करने का ऑप्शन दे देती है।

अगर अब तक आप इस मूवी साइट के बारें में नहीं जानते थे तो कोई बात नहीं हमने आपको यहां फ्री में फ़िल्में डाउनलोड करने की एक अच्छी साइट की जानकारी फिलहाल दे दी है। अब आप जब चाहें अपनी मर्जी से कभी भी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं वो भी मुफ्त में।

चलिए ये तो थी बात फ़िल्में डाउनलोड करने की, अब हम बात करते हैं इसकी क्वालिटी की, क्योंकि आजकल फिल्म देखने का मजा तब ही आता है, जब उस फिल्म की पिक्चर क्वालिटी बहुत ही बढ़िया हो।

Movierulz पर एक फिल्म की पिक्चर क्वालिटी

हालंकि कुछ साइट पर हद मूवी डाउनलोड करने के बहुत सारे ऑप्शन होते हैं। लेकिन कई बार मूवी डाउनलोड करने पर पता चलता है कि जो फिल्म आपने डाउनलोड की थी, वो हद में नहीं है। लेकिन इस साइट पर आपको ऐसी कोई झूठा दिखावा नहीं मिलेगा। यह पर हर तरह के प्रिंट में मूवी उपलब्ध है। आप को जिस भी क्वालिटी में फिल्म डाउनलोड करनी हैं, आप डाउनलोड कर सकते हैं। 360p से लेकर 1080p तक की सभी क्वालिटी में मूवी, Movierulz से डाउनलोड की जा सकती हैं।

Movierulz-quality

Movierulz द्वारा लीक की गई नई फिल्में

Movierulz जैसी साइट पर बहुत जल्दी फ़िल्में लीक हो जाती हैं। देखा जाए तो इस साइट पर रिलीज डेट पर ही मूवी शाम तक अपलोड हो जाती है और कभी कभार उसके अलगे दिन। लेकिन कई बात ऐसा भी हुआ है कि बहुत सी फ़िल्में रिलीज होने से पहले ही लीक हो गयी थी। आपने अक्सर सुना होगा कि फिल्म के रिलीज़ ओने से पहले ऑनलाइन लीक हुई अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म।

इस तरह से जब ऑनलाइन कुछ मूवीज रिलीज होती हैं तो वो भी आपको मोवीरुल्ज जैसी साइट पर डाउनलोड करने के लिए मिल जाती हैं। आप फिल्म के रिलीज होने से पहली वाली भी सारी फ़िल्में भी यहां से आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हैं।

Movierulz से मूवी डाउनलोड करें

Movierulz साइट पर आपको फिल्म के विवरण के अलावा कास्ट, डाइरेक्टर और हीरो, टाइम सब की जानकारी दी गयी होती है। साथ ही आपको यह से दो तरह के लिंक दिए गए हैं। एक जिसमें आप तुतंत की मदद से फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं और दूसरे डायरेक्ट लिंक भी दिए गए हैं। आप को जो विकल्प अच्छा लगे आप उससे नई नई फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Movierulz-download

Movierulz एक अवैध मूवी डाउनलोडिंग साइट है

Movierulz, फिल्म डाउनलोड करने वाली अवैध वेबसाइट है। अगर आप नहीं जानते कि इस तरह की साइट से फ़िल्में डाउनलोड करना कितना खतरानक है तो हम आपको बताते हैं। ये कुछ इस तरह की साइट हैं जिन पर कॉपीराइट लिए बिना फ़िल्में अपलोड होती है। क्योंकि Movierulz साइट किसी भी फिल्म को अपलोड करने से पहले उसके कॉपीराइट अधिकार निर्माताओं से नहीं लेता है।

इसलिए अगर वो लोग इस तरह की फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए अपलोड करते है और आप वही फ़िल्में डाउनलोड करते हैं तो 6 महीने से 2 साल तक की जेल हो सकती है या जुर्माना भी हो सकता है।

हमारी माने तो इस तरह की पाइरेटेड संस्करण में फ़िल्में डाउनलोड करने के विकल्प देने वाली साइटों से दूर रहें। हम केवल यहां आपको जानकारी प्रदान कर रहे हैं। Movierulz से फ़िल्में डाउनलोड न करने की सलाह हम आपको नहीं देंगें।


One thought on “Movierulz – Download Tamil, Telugu Malayalam Movies in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *