MovieMad 2019: Free Download Bollywood, Hollywood HD Movies

MovieMad 2019: आज से कुछ सालों पहले हमारे पास फिल्म देखने के साधन बहुत ही कम हुआ करते थे। हम फ़िल्में या तो वीसीआर पर  देखते थे या फिर दूरदर्शन पर कोई नई फिल्म आने का इंतजार करते थे। लेकिन थोड़े ही समय में केबल नेटवर्क का विकास हुआ और बहुत से चैनल पर फ़िल्में दिखाई जाने लगी। बड़ी बड़ी कंपनी जैसे स्टार, ज़ी और सोनी के चैनल पर फिल्मों की बाढ़ आ गई। लोगों ने बहुत सी फ़िल्में इन्ही चैनलों के माध्यम से देखी। लेकिन वक्त के साथ-साथ लोगों की डिमांड बढ़ती गई।

अब लोग फिल्मों के लिए इतने दीवाने हैं कि उन्हें सभी फ़िल्में तुरंत देखने का क्रेज है। हर फिल्म के लिए मल्टीप्लेक्स तो जाया नहीं जा सकता। इसलिए लोगों ने इंटरनेट का सहारा लिया।  क्योंकि फिल्मों के क्रेज बढ़ने के साथ साथ लोगों के पास समय का अभाव भी हो गया है। उन्हें टीवी में फिल्म देखने से ज्यादा अब मोबाइल में इंटरनेट से फ़िल्में देखना ज्यादा सुलभ लगता है। इसलिए अब इंटरनेट पर ऐसी कई वेबसाइट का विकास हो गया है, जो तुरंत ही नई फ़िल्में आपको प्रदान करने की सुविधा देती हैं।

MovieMad एक ऐसी साइट जहां आपको बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड और साउथ की फ़िल्में भी डाउनलोड करने की भी सुविधा दी जाती है। आप हॉलीवुड और साउथ की फिल्मों का हिंदी वर्ज़न भी यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। ये एक ऐसी साइट हैं जहाँ हर वो फ़िल्में आपको डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी जो हाल ही में रिलीज हुई हों। इसका मतलब अब आपको अपनी पसंद की फिल्म देखने के लिए स्पेशल मल्टीपेक्स तक चलकर जाने की भी जरुरत नहीं है। आप घर बैठे ही हर एक नई फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

क्या MovieMad से फिल्में डाउनलोड करने के लिए रजिस्ट्रेशन की जरुरत हैं?

जी नहीं, आपको यह जानकर बहुत ही ख़ुशी होगी की Moviemad से फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए आपको किसी भी तरह के रजिस्ट्रेशन करवाने की भी आवश्यकता नहीं हैं। इसमें आपको कोई subscription लेने का भी झंझट नहीं मिलेगा। यहां आपको सभी फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए किसी भी तरह के भुगतान करने की जरुरत नहीं है।

आप Moviemad से सभी फ़िल्में फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड वाली सभी फ़िल्में अपने यूज़र को मुफ्त में प्रोवाइड की जाती है। बस आपको यहां से फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए अच्छे से इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होगी। इंटरनेट कनेक्शन के अलावा फिल्म डाउनलोड करने के लिए अपना इंटरनेट डेटा भी खर्च करना होगा।

MovieMad पर बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्मों का  संग्रह

MovieMad साइट की सबसे खास बात यह है कि यहां आपको नयी से लेकर सभी पुरानी फिल्मों का एक बड़ा सा  संग्रह मिल जाएगा। आप जो भी फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं उस फिल्म का नाम सर्च बार में डालकर फिल्म को सर्च कर सकते हैं और उसे आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

इतना ही नहीं इन सभी अगर आप कोई मूवी देखना चाहते हैं, जो  इस साइट पर उपलब्ध नहीं है उसके लिए MovieMad साइट के एडमिन को साइट पर फिल्म डालने की रिक्वेस्ट भी कर सकते हैं। आप कमेंट बॉक्स के जरिए एडमिन को फिल्म डालने का आग्रह करके मूवी अपलोड होने के बाद उस फिल्म को भी देख पाएंगे, जो आप देखना चाहते हैं।

MovieMad से फुल HD क्वालिटी में मूवी डाउनलोड करें 

MovieMad अपनी फिल्म के प्रिंट क्वालिटी के लिए जाना जाता है। अगर आप किसी फिल्म प्रेमी से पूछे, जिसे फ़िल्में डाउनलोड करने का शौक हो, वो आपको इसी साइट से फ़िल्में डाउनलोड करने की सलाह देगा। क्योंकि इस साइट पर सभी फ़िल्में लोगों की सुविधानुसार ही उपलब्ध करवाई जाती हैं। यहां full HD प्रिंट से लेकर कम क्वालाइटी में भी फ़िल्में उपलब्ध है।

अगर आप किसी फिल्म  के लिए अधिक डेटा खर्च करना चाहते हैं तो इस साइट से Full HD फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं और अगर आप सोचते हैं कि आपका कम HD क्वालिटी में भी काम चल जाएगा, तो आप 480p और 3gp में भी फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

moviemad-QUALITY

MovieMad से सभी प्रकार की मूवी डाउनलोड करें

MovieMad पर हिंदी, इंग्लिश और साऊथ फिल्मों के अलावा पंजाबी, गुजराती, मराठी फिल्मों का भी अच्छा संग्रह है। इसके साथ साथ साइट पर टीवी सीरियल और वेब सीरीज डाउनलोड करने की सुविधा  दी गयी है। एक और चीज है, जो आपको बाकी साइट पर देखने या डाउनलोड करने को नहीं मिलेगी। आप यहां से सभी WWE Raw Shows भी देख सकते हैं।

इन सभी फिल्मों और शोज को लिए आपको साइट पर जाना है और बस जो भी आप देखना चाहते हैं उसे सर्च बार में जाकर सर्च करना है और डाउनलोड कर लेना है। यहां से downloading करना बेहद ही आसान है। आपको इसके लिए कोई भी असुविधा महसूस नहीं होगी।

moviemad-download

सबसे महत्वपूर्ण बात आप सभी को MovieMad से डाउनलोड करने से पहले पता होना चाहिए

Moviemad एक इल्लीगल साइट है। यहां पर सभी फ़िल्में और टीवी शोज बिना कॉपीराइट लिए ही अपलोड किए जाते है। जिसके खिलाफ हमारे संविधान में कुछ कानून बने हुए हैं। इसके अंतर्गत हमें कोई भी ऐसी सामग्री डाउनलोड करने की अनुमति नहीं है जिसके कॉपीराइट न लिए गए हों। यह एक तरह से चोरी माना गया है और हमें क़ानून के नियमों का पालन करना चाहिए।

आपको ऐसी साइट से बचना चाहिए, जो इस तरह की सामग्री आपको उपलब्ध करवा रही हैं। हमारा मकसद केवल आपको जानकारी देना है, न ही इस साइट से कुछ भी डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करना। हम आपको इस साइट से  कोई भी सामग्री डाउनलोड करने की सलाह नहीं देंगे। क्योंकि इस साइट से कुछ भी डाउनलोड करने और अपलोड करते वक्त पकड़े जाने पर आपके खिलाफ कार्यवाही की जा सकती है। 

2 thoughts on “MovieMad 2019: Free Download Bollywood, Hollywood HD Movies

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *