Latest Indian Serials: 17 साल बाद वापस आ रहा है पुराना शो; संजीवनी

Latest Indian Serials: 17 साल पहले जब संजीवनी शो ने अपने प्रशंसकों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया था। यह शो डॉक्टरों और उनके जीवन पर आधारित एक शो है। जिसकी कहानी दिखाती है कि कैसे डॉक्टर दिन-प्रतिदिन की चुनौतियों से निपटते हैं।

पुरानी संजीवनी और शो के पुराने कलाकारों की बात करें तो गुरमीत कोहली संजीवनी सीक्वल में वरिष्ठ चिकित्सक के रूप में दिखाई देंगी। जबकि, मुख्य कलाकार के रूप में मिहिर मिश्रा, रूपाली गांगुली, संजीत बेदी और मोनीश बहल सहित बाकी कलाकार हैं।

संजीवनी की एक नई टीम  एक बार फिर से उसी प्यार को लोगों में बिखेरने के लिए तैयार है। संजीवनी का रिबूट जल्द ही आ रहा है। इस नए शो की पहली झलक भी सामने आ गई है।

तेजतर्रार फेम सुरभि चंदना संजीवनी में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उन्होंने डॉक्टर डे के अवसर पर शो की पहली झलक साझा की है। इस बार शो में नमिता खन्ना, सयंती घोष सुरभि चंदना के साथ नजर आएंगी। शो का मूल कलाकार भी शो का हिस्सा है, इसमें मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली शामिल हैं।

सुरभि इशानी, नमित खन्ना – डॉक्टर सिड, सयंतनी घोष-डॉक्टर अंजलि की भूमिका में हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शो की पुरानी टीम का नाम पहले जैसा है। गुरमीत इस बार भी डॉ चौधरी और मोहनीश बहल एक बार फिर से पुरानी संजीवनी की तरह डॉश शांक की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके अलावा, मोनी इस भूमिका और उसी चरित्र के रूप में दिखाई देंगी।

यह Latest Indian Serials है जो एक बार फिर से वापस आ रहा है। आपको बता दें कि 17 साल पहले जब इस शो को टीवी पर प्रसारित किया था, उस समय युवाओं के बीच इस शो ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। शो के हरएक किरदार ने लोगों को डॉक्टर के नजरिए को समझाने की कोशिश की थी। एक बार फिर से यह शो आपके नजरिए को बदलने का प्रयास करेगा। हालंकि शो का नाम क्या होगा, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *