Latest Bollywood News in Hindi: कंगना रनौत की बहन रंगोली ट्वीट करने से नहीं हट रही पीछे

Latest Bollywood News in Hindi: उन्होंने ट्वीट किया, “इन दो पप्पुओं को अपनी आगामी प्रेम कहानी के लिए घुड़सवारी सीखनी पड़ी, वे एक दिन के लिए घुड़सवारी करने गए चले गए और वापिस से फिर कभी नहीं आए। घुड़सवारी के दौरान काफी चोटें लगने के बाद भी कंगना ने हार नहीं मानी और सरपट दौड़ने के लिए पूरे साल मेहनत की … इतना करने के बाद आखिरकार कंगना ने घुड़सवारी करना सीख ही लिया, यह एक सबूत है, पप्पू कभी भी बाहर के लोगों की तरह काम नहीं कर सकता, अभि तुम्हारी जलती है तो तो मैं क्या करूं, कृपया मुझे गलत साबित कर दो मुझे पप्पू सरपट दौड़ने वाल एक वीडियो दिखा दो। “

उन्होंने कई बार ऐसा किया है, विशेष रूप से इस विवाद पर पूछे जाने पर, कंगना ने करण जौहर पर आरोप लगाते हुए मीडिया को बताया कि घुड़सवारी करते समय मणिकर्णिका के सेट पर कंगना की तस्वीर लीक करने के लिए कुछ भोले-भाले लोगों को ‘नेपोटिज्म गैंग’ में गिना जाता है। कंगना ने कहा “मुझे पता है कि उस वीडियो को किसने जारी किया था।

भाई-भतीजावाद के गिरोह के दो अन्य कलाकार भी उसी स्थान पर घुड़सवारी सीख रहे थे, जो मेरी तरह थे। उन्होंने एक दिन अभ्यास किया और उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि वो दोबारा घड़सावरी सिखने नहीं आए। मैंने पुरे साल घुड़सवारी सीखी और काफी स्टंट्स भी किए। लकड़ी के घोड़े का उपयोग केवल क्लोज-अप शॉट्स के लिए किया गया था। सिर्फ इसलिए कि वे एक घोड़े की सवारी नहीं कर सकते, उन्हें मुझसे जलन हुई और उन्होंने वीडियो जारी किया।”

ये पहली बार नहीं है, जो कंगना की बहन ने ट्वीट करके कुछ कहा हो। उस से पहले भी वो काफी बार कारन जोहर के स्टार्स को निशाना बना चुकी हैं। यह पहली बार नहीं है जब कंगनांड रंगोली ने उन हस्तियों पर हमला किया जो केजेओ की गुड बुक्स में हैं।

रंगोली और कंगना ने पहले भी कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से आलिया और रणबीर पर हमला किया है। गली बॉय में आलिया के काम की आलोचना करके उन्होंने कहा, “गली बॉय के प्रदर्शन में हरा देने के लिए क्या है …. एक ही तड़क-भड़क वाली लड़की है … बॉलीवुड की एक उग्र लड़की, महिला सशक्तिकरण और अच्छे अभिनय के विचार, मुझे इस शर्मिंदगी से दूर करें। मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत प्यार से लिया है। बंद करो औसत दर्जे का काम वरना बार कभी नहीं उठाया जाएगा।”

आलिया सभी विवादों के खिलाफ चुप रहना चुनती है। आलिया ने कहा है कि वह इस मामले पर चुप रहेगी। “हर किसी को यह कहने का अधिकार है कि वे क्या कहना चाहते हैं। मैं चुप रहूंगी, यह मेरा स्टैंड है।”Latest Bollywood News in Hindi: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल उन हस्तियों पर निशाना साधने से रोकने के मूड में हैं जो कुछ या अन्य तरीकों से करण जौहर से जुड़ी हैं।

हाल ही में, रंगोली ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर पर ट्वीट किया था जिसमें उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘भ्रामस्त्र’ के लिए घुड़सवारी सीखते हुए कैप्चर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *