Latest Bollywood News in Hindi: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ BREAK UP

Latest Bollywood News in Hindi: बॉलीवुड में रिश्ते कब बदल जाएं कुछ पता ही नहीं लगता। हर दूसरे दिन एक नई कहानी सामने आती है। जहां युवा पीढ़ी के कई अभिनेताओं की उनके लिंक-अप और मामलों के लिए चर्चा की जाती है, वहीं सबसे शांत में से एक Tiger Shroff and Disha Patani हैं। जो तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने इस रिश्ते को सबके सामने स्वीकार नहीं किया। दोनों को कई बार सार्वजनिक जगहों पर एक साथ देखा गया, लेकिन इसके बावजूद भी Tiger Shroff and Disha Patani ने कभी भी रिलेशन में होने की पुष्टि नहीं की और ना ही कभी इस बात से इनकार किया।

हाल ही में उनके करीबी दोस्तों और सूत्रों से पता लगा है कि काफी समय से दोनों लवबर्ड्स के बीच क्या चल रहा है। Tiger Shroff and Disha Patani के रिश्ते ने पिछले कुछ हफ्तों में कुछ कठिन समय देखे हैं। कुछ महत्वपूर्ण बातचीत के बाद दोनों ने आधिकारिक तौर पर अलग होने का फैसला लिया है। उनका संबंध कुछ सप्ताह पहले पारस्परिक रूप से हुआ था। टाइगर और दिशा को कुछ समय पहले एक दूसरे के साथ आते जाते देखा था।

Tiger Shroff with Disha Patani

कुछ समय पहले से आदित्य ठाकरे और दीशा की बढ़ती नज़दीकियों के बारे में सुनने को मिला था, शायद उनके अलग होने के पीछे यही कारण हो सकता है। लेकिन ऐसा नहीं है। सुनने में आया है कि दोनों के बीच सबसे लंबे समय तक मतभेद चल रहे थे। लेकिन वे इसे सुलझाते की कोशिश में लगे थे क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे। अब, उन्होंने इस बात को महसूस किया है कि वे प्रेमियों की तुलना में दोस्तों के रूप में ज्यादा अच्छे हैं। लेकिन अब भी दोनों दोस्त हैं पर कोई कपल नहीं। दोनों ही एक साथ दोस्त बना रहना चाहते हैं।

दोनों को कल रात अपने पसंदीदा रेस्तरां में डिनर करते हुए देखा गया था। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की हम इसे संभालने के लिए परिपक्व हैं । लेकिन सच्चाई यही है कि अब वो साथ नहीं है। उन्होंने कहा क्या दो दोस्त एक साथ बाहर नहीं घूम सकते?” क्या वे खुले में बाहर आएंगे और इसे संबोधित करेंगे? ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *