Latest Bollywood News in Hindi: Vicky Kaushal की चोट ने दिया उनके करैक्टर को एक नया लुक

Latest Bollywood News in Hindi: शूजित सरकार की अगली आने वाली फिल्म Sardar Udham Singh के लिए शूजित सरकार ने विक्की कौशल को सरदार उधम सिंह बनाने का फैसला किया। आपको बता दें कि Vicky Kaushal जल्द ही शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह का दूसरा शेड्यूल शुरू करेंगे। पिछले महीने Vicky Kaushal अपनी नयी हॉरर फिल्म की शूटिंग करते वक़्त उनके साथ हुई दुर्घटना में उनके दाहिने गाल पर चोट लगने की वजह से एक गहरा निशान बन गया और अब यही निशान विक्की की अगली फिल्म में उनके रोल क लिए काम आएगा।

शूजित सरकार की Film Sardar Udham Singh कि कहानी एक साहसी शहीद की कहानी है, जिसने 1919 में अमृतसर में हुए जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्र भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ डायर की हत्या कर दी थी। सिंह को बाद में हत्या का दोषी करार दिया और उन्हें 1940 में फांसी की सजा सुना दी गयी।

फिल्म के बारे में पूछने पर शूजित ने कहा कि वे बहुत लंबे समय से शहीद उधम सिंह की वीरता की कहानी बताने का इंतजार कर रहे थे। यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। इसके लिए मुझे एक ऐसे अभिनेता की जरूरत थी, जो उनका दिल जीत सके। Vicky इस फिल्म के किरदार लिए बिल्कुल सही साबित होंगे। मैंने उसके काम और लगन को देखा है। मुझे बहुत खुशी है कि वो मेरे साथ इस फिल्म पर काम कर रहे हैं।

VICKY

हालांकि ये फिल्म पहले इरफ़ान खान करने वाले थे। लेकिन हाल में अपनी बीमारी से उभरने में उनको थोड़ा समय लग सकता है। जिस वजह से अभी फिलहाल वो इसके लिए राजी नहीं हैं। इस बात पर शूजित सरकार ने कहा की, इरफान और मेरे बीच बातचीत हुई है। वह ठीक हो रहे हैं और एक अच्छे मूड में हैं। वह फिल्मों पर काम शुरू करना चाहते हैं, लेकिन अभी नहीं। वह एक ऐसी फिल्म करना चाहते हैं, जिसमें इस तरह की कठोर शारीरिक क्रिया की जरूरत न पड़े।

हमें भी इस फिम का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा जिसमे विक्की कौशल Sardar Udham Singh के रोल में नज़र आएंगे और जिसकी शूटिंग लंदन रूस आयरलैंड और जर्मनी में होगी। ये फिल्म 2020 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *