Latest Bollywood News: आदित्य पंचोली के खिलाफ दायर एक और मामला, बलात्कार का लगा इल्जाम

Latest Bollywood News: एक बार फिर से आदित्य पंचोली के खिलाफ एक और मामला दायर किया गया है, इस बार उन पर बॉलीवुड अभिनेत्री का बलात्कार का आरोप लगा है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने खुद आदित्य पंचोली पर बलात्कार का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि मुझे आदित्य पंचोली ने ब्लैकमेल भी किया था। पुलिस को दिए अपने बयान में, अभिनेत्री ने कहा कि उसे 2004 से आदित्य पंचोली द्वारा लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है।Bollywood News:

एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री, जिसने पिछले महीने अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया था, ने पुलिस को दिए अपने बयान में दावा किया है कि जब वह फिल्म उद्योग में नई थीं, जब पंचोली ने उन्हें ब्लैकमेल किया था।

पंचोली (54) ने सभी आरोपों से इनकार किया। वर्सोवा पुलिस ने पिछले महीने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 328 (जहर का इंजेक्शन लगाना), 384 (हमला), 342 (गलत कारावास), 323 (जानबूझकर चोटों) और 506 का आरोप लगाकर मामला दर्ज किया था। पुलिस को दिए अपने बयान में, अभिनेत्री ने कहा कि उसे 2004 में आदित्य पंचोली द्वारा परेशान, बलात्कार और धमकी मिली।

Bollywood News: वह तब अभिनेत्री बनने का सपना लेकर मुंबई आई थीं। उसने कहा कि उसे संदेह था कि जब वो दोनों एक बातचीत करने के लिए मिले तो, तब उन्होंने उनके पेय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया था।

Aditya-Pancholy

अभिनेत्री ने ये भी कहा कि जब पंचोली मुझे मेरे घर छोड़ने आए, तो उन्होंने कार को सड़क के बीच में रोक दिया और “मेरे साथ जबरन संबंध बनाने” शुरू कर दिया। उसने कहा कि पंचोली ने उसकी ऐसी तस्वीरें खींचीं, जिनके बारे में उसे पता नहीं था जब वह छटपटा रही थी और अपने होश में नहीं थी और फिर, उसने मुलाकात की तो पंचोली ने उससे कहा, “अब हमारे पति और पत्नी का रिश्ता है और हम इसी तरह से रहेंगे।”

अभिनेत्री ने कहा, “मैंने उसे बताया कि वह मेरे पिता की उम्र के हैं और मैंने उससे कहा कि मैं अपनी ही उम्र के किसी लड़के से शादी करना चाहती हूं।”

पंचोली ने उन्हें कुछ तस्वीरें दिखाईं और उन्होंने 26 वर्षीय अभिनेत्री को ब्लैकमेल किया। अभिनेत्री का कहना है कि ” मैं उस समय बहुत छोटी थी और मुंबई में मेरा कोई जानकार नहीं था, जिसका उसने फायदा उठाया।” 

एफआईआर दर्ज होने के बाद पंचोली ने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। अदालत ने उन्हें 19 जुलाई तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी है। लेकिन ठीक १९ जुलाई को उनकी याचिका पर सुनवाई होगी।

Bollywood Entertainment News: समाज में फैली सांप्रदायिकता की गंदगी को आईना दिखाती है, फिल्म Article 15

Latest Bollywood News in Hindi: Mallika Sherawat डिजिटल सीरीज Booo Sabki Phategi से करेंगी वापसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *