Latest Bollywood Movies: विक्की कौशल ने मेघना गुलजार के साथ साइन किया नया प्रोजेक्ट

Latest Bollywood Movies: एक बहुत प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने उद्योग में अपनी पहचान बनाई है और एक उच्च प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में उभरा है। फिल्म संजू में उनके किरदार कमली से दोस्ती के शॉट्स की परिभाषा बदलने के बाद, हम सभी ने विक्की को फिल्म उड़ी में एक नए अवतार में देखा है। अब विक्की के हाथ एक और बेहतरीन फिल्म लगी है, यही वजह है कि वह बॉलीवुड का ये अभिनेता अब कुछ और यादगार बनाने के लिए तैयार हैं। विक्की कौशल की इस फिल्म प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

अभिनेता विक्की कौशल और निर्देशक मेघना गुलजार वर्ष 2019 में फिर से एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। मेघना फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर एक फिल्म बना रही हैं, और विक्की फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

मेघना ने मुंबई मिरर से हुई बातचीत में कहा कि फिल्म राजी की शूटिंग के समय उसने सैम मानेकशॉ की कहानी के साथ विक्की कौशल के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “हम पहले ड्राफ्ट को खत्म करने के बाद एक अभिनेता से बात करना चाहते थे। एक दिन मैंने सिर्फ विक्की को फोन कर बुलाया। हम दोनों ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के बारे में बात की।” विक्की अमेरिका जाने वाला था तो उसने कहा कि वह स्क्रिप्ट नहीं पढ़ना चाहता है और वह यह फिल्म करने के लिए तैयार हैं। लेकिन मैंने उनसे कहा कि वे इस स्क्रिप्ट को पढ़ें और फिर वे मुझे फोन करके बताएं।’

इस बारे में बात करते हुए, विक्की ने कहा, “मैंने सैम मानेकशॉ की उपलब्धियों को खुद नहीं देखा था, लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे बताया कि वे इतने निडर देशभक्त थे। मैंने उनके बारे में पहली बार पढ़ा था जब मैं 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के बारे में पढ़ रहा था।” मेघना गुलज़ार के साथ काम करते हुए, विक्की ने कहा, “उनके साथ काम करने से मुझे घर जैसा एहसास होता है। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं और उनके साथ-साथ उनके फिल्म निर्माताओं से भी प्यार करता हूं। ‘

Vicky'S-LETEST-MOVIE

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की पुण्यतिथि पर, 27 जून को, विक्की कौशल ने फिल्म का हिस्सा बनने की घोषणा की। विक्की ने फिल्म से अपना पहला लुक भी साझा किया। इस फिल्म का नाम सैम रखा गया है।

मेघना गुलजार ने कहा कि फिल्म की शूटिंग वर्ष 2020 में शुरू होगी क्योंकि इसकी तैयारी के लिए अधिक समय की जरूरत है। फिल्म में कश्मीर की भागीदारी और 1971 में भारत-पाक युद्ध में दिखाया जाएगा। रोनी स्क्रूवाला फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। मेघना ने यह भी बताया कि यह एक बायोपिक फिल्म नहीं होगी। यह सैम मानेकशॉ के जीवन से जुड़ी कठिन, प्रतिष्ठित और अन्य आवश्यक घटनाओं को दर्शाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *