Bollywood Update: “जजमेंटल है क्या” का ट्रेलर हुआ रिलीज; डबल मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, फिल्म की कहानी

Bollywood Update में हम आज बात कर रहें हैं उस अभिनेत्री की जिसने अपनी अभिनय से पुरे बॉलीवुड को आश्चर्यचकित किया हुआ है। हर फिल्म में कुछ अलग करने का प्रयास करती हैं। कंगना ने फिल्म क्वीन में एक सिंपल लड़की का अवतार किया वहीँ फिल्म तनु वेड्स मनु में वो बोल्ड अवतार में नजर आईं। अब अपने आने वाली फिल्म में वो पूरी तरफ से पागल, सरफिरी और अजीब लड़की का रोल निभा रही हैं। बहुत समय से चर्चा में बनी रहने के बाद, कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंट है क्या’ का ट्रेलर आखिर में रिलीज़ हो गया है।

2.37 मिनट लंबे ट्रेलिर में आप देखते हैं कि फिल्म हत्या के रहस्य पर बनी है। ट्रेलर कॉमेडी, रहस्य और रोमांस और प्रमुख घटना किसी के मर्डर का स्वाद करता है, जो इस फिल्म में किसी की साजिश लगती है। हत्या के मामले में केशव और बॉबी दो संदिग्ध हैं। शुरुआत में, कंगना के चरित्र को राजकुमार के चरित्र पर लांछन लगाते हुए देखा जा सकता है। फिर अचानक दोनों खुद को बचाने की कोशिश करते हुए, हत्या के लिए दूसरे को दोषी ठहराना शुरू करते हैं। यह तो फिल्म देख के ही पता चलेगा कि फिल्म में हत्या करने वाला आखिर कौन है।

kangna

फिल्म के देरी से रिलीज होने की वजह फिल्म का टाइटल था  जिस पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने इस फिल्म को 21 जून को रिलीज करने से मना कर दिया था। उनकी एकमात्र शर्त थी कि शीर्षक सहित पूरी फिल्म से ‘मानसिक’ शब्द हटा दिया जाए। जिसके बाद फिल्म का शीर्षक ‘मेंटल है क्या’ से बदलकर ‘जजमेंट है क्या’ रखा गया। एकता कपूर द्वारा निर्मित, फिल्म में अमायरा दस्तूर और जिमी शेरगिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह इस साल 26 जुलाई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। उन्हें लगता है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर एक सुपर डुपर हिट साबित होगी। यह Bollywood Update का सबसे अच्छा अपडेट है कि क्वीन के बाद यह दूसरी बार है जब कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी, लोग फिर से इस जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *