इमरान हाशमी के फैंस के लिए अच्छी खबर; जल्द दिखेंगें वेब सीरीज ‘Bard of blood’ में

‘Bard of blood’ वेब सीरीज के दौर में कोई भी इससे अछूता नहीं रहा है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड आजकल हर कोई इसके लिए दीवाना है। मनोरंजन जगत से जुड़ा अभिनेता हो या अभिनेत्री अब हर कोई डिजिटल शो करने के लिए उत्साहित दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी, सैफ अली खान के बाद अब इमरान हाशमी भी बहुत जल्द एक वेब सीरीज में काम करते नजर आएंगें।

हाल ही में अपने इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, “राजस्थान जा रहा हूं, ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के आखिरी शेड्यूल को शूट करने। यह वेब सीरीज बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जाएगी, जो कि बिलाल सिद्दीकी द्वारा लिखित ‘द बार्ड ऑफ ब्लड’ का रूपांतरण रूप है।

इस वेब सीरीज की कहानी एक निष्कासित जासूस कबीर आनंद के जीवन पर आधारित है। जो पंचगनी में एक प्रोफेसर है और अपना नया जीवन शुरू कर चूका है। लकिन उसे अपने देश और खोए प्यार को बचाने के लिए वापस बुला लिया जाता है।
अपने हाल ही में हुए साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस शो के माध्यम से १५० से भी ज्यादा देशो के लोगों तक इसकी कहानी और अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसकी कहानी भी बेहद अच्छी है और मुझे पूरी उम्मीद है, वो दर्शको को बहुत ही पसंद भी आएगी।

kirti-kulhari


आपको बता दे कि इस वेब सीरीज में इमरान हासमी के साथ कीर्ति कुल्हारी भी नजर आएंगी। इससे पहले भी वो बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म पिंक और उऱी ‘द सर्जिकल स्ट्राइक’ और वेब सीरीज ‘ फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज’ में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *