How to impess a girl: अपनी ड्रीम गर्ल को करना चाहतें हैं इम्प्रेस, तो अपनाएं ये खास तरीकें


How to impess a girl: हर किसी के जीवन में एक ऐसी लड़की होती है जिसे आप अपनी  की मल्लिका कहते हैं यानी की ड्रीम गर्ल। आप उसे सारा समय निहारते रहते हैं और वो आपकी ओर देखती भी नहीं है, आप दिन-रात उसके बारे में सोचते हैं और उसके लिए आप जैसे दुनिया में हो ही नहीं। आप चाहते हैं कि वो आपकी लाइफ में हो, लेकिन ऐसा होता नहीं।

फिर आप जल्दी से अपने दोस्तों के पास भागते हो और उनसे पूछते हो कि (How to impess a girl) कैसे एक लड़की को इम्प्रेस किया जाए। कई बार आपकी इस बात पर वो आपके लुक और स्टेटस को लेकर मजाक बनाने लगते हैं और आप उदास हो जाते हैं। सच कहें यह आपकी प्रेम कहानी का दुखद अंत नहीं है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां कभी भी किसी पुरुष के लुक या स्टेटस को देखकर इम्रेस नहीं होती है। अगर आप उन्हें इम्प्रेस करना चाहते हैं तो आपको ईमानदार बनाना पड़ेगा। वो आपके मैनर्स से मंत्रमुग्ध होती हैं। इसलिए कहा गया है किसी भी नए रिश्ते को आगे ले जाने के लिए जरुरी है आप उसके प्रति ईमानदार रहें। सच बताएं तो लड़कियां उन पुरुषों को पसंद नहीं करती जो अपने स्टेटस का झूठा दिखावा करते हैं।

लड़की को कैसे इम्प्रेस करें (How to impress a girl) उसके लिए यहां कुछ उपाय दिए गए हैं…

उसके दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा व्यवहार करें

अगर आप उसके भाई-बहनों के प्रति देखभाल और स्नेह दिखाते हैं और अपने माता-पिता के प्रति सम्मान दिखाते  हैं, तो उसे अच्छा लगेगा।

friend-group

ज्यादा जुनूनी न बने

हमेशा सामान्य रहें। उसे दिखाएं कि आप एक अच्छे और शालीन व्यक्ति हैं क्योंकि इसलिए आप उस लड़की के साथ बात कर रहे हैं, जिसमें उसकी सच्ची दिलचस्पी है।

Obsessive

उसे पहले आगे बढ़ने दें

आप उसे स्पर्श करने वाले पहले व्यक्ति न ही बने तो अच्छा है। अगर वह आपका हाथ पकड़ती है, तो शर्माएं नहीं। लेकिन अगर आप उसे छूने की कोशिश करेंगे तो आप निश्चित रूप से आपका गलत प्रभाव पड़ेगा।

Let's-move-forward

उसे जानने की कोशिश करें

उसकी, पसंद , नापसंद, महत्वाकांक्षाओं, शौक और साथी से उम्मीदों के बारे में पता लगाने की कोशिश करें। यदि आप सच में ऐसा करेंगें, तो आप उसे अच्छे से इम्प्रेस करने में कामयाब हो पाएंगें।

Try-to-know-him

एक अच्छे दोस्त बने

एक बार में एक प्रेमी प्रेमिका बनकर उसे डराएं नहीं। अगर आप किसी लड़की का विश्वास कमाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले उसका दोस्त बनना होगा।

make-a-good-friend

अन्य लड़कियों को चेकआउट न करें 

जब वो आपके साथ घूमने जाएं तो कभी भी दूसरी लड़कियों पर नजर न रखें। इससे उसका मन आपकी बुरी भावनाओं से भर जाएगा।

Do-not-check-out-other-girls

अपने परिवार के बारे में बात करें

लड़कियां पारिवारिक पुरुषों के साथ सुरक्षित और सहज महसूस करती हैं। यदि आप उनके सामने अपने परिवार के बारे में बात करते हैं तो उनका आप भर भरोसा और विशवास बढ़ जाता है।

family

इन तरीकों को आजमाकर आप भी सीख सकते हैं कि लड़की को कैसे प्रभावित किया जाए (How to impess a girl)। इस से आप उनके लिए एक सभ्य पुरुष भी कहलाएंगे और आपको अपनी ड्रीम गर्ल भी मिल जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *