Hindi Serial News: बहुत ही जल्द ऑफ एयर होगा सीरियल Ye Hai Mohabbatein

Hindi Serial News: Star Plus का सबसे हिट शो Ye Hai Mohabbatein बहुत जल्द ऑफ़ एयर होने वाला है। खबर है कि ये शो बहुत जल्द यानी की जून में शायद बंद हो सकता है। लेकिन शो के मेकर्स ने जल्द ही इसके दूसरे सीजन आने का एलान किया है। शो की टीआरपी पिछले पांच सालों से बहुत अच्छी चल रही है। शो  अब तक 1700 से ज्यादा एपीसोड पूरे कर चूका है। एकता कपूर का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो ‘ये है मोहब्बतें’ में Divyanka Tripathi और Karan Patel स्टार रह चुके हैं। इनकी जोड़ी को लाखों लोग पसंद करते है। लेकिन अब उनके चाहने वालों को थोड़ी सी नाराजगी एकता कपूर से हो सकती है। क्योंकि सीजन 2 Ye Hai Mohabbatein का स्पिन ऑफ है। इसका नाम “ये है चाहतें” होगा।

Ye Hai Mohabbatein (“ये है चाहतें”)

ऐसा कथित तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि Ye Hai Mohabbatein सीजन 2 में आकांक्षा सिंह और करन वोहरा मुख्य भूमिका में होंगें। ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा से अपनी पहचान बना चुकी आकांक्षा सिंह शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। वो पूरी तरह से दिवायंका की तरह उनके रोल में ढलने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वहीँ दूसरी तरफ करन वोहरा को पहले ही “जिंदगी की महक” में शौर्य के रूप में आपने देखा ही होगा। “जिंदगी की महक” में शौर्य के किरदार के रूप में वो पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं।

yh hai mahbatin

शो की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। मेकर्स इस शो को लेकर अभी से ही काफी प्लानिंग कर रहें हैं। रिपोर्ट के अनुसार शो के निर्माता फिर से एक फैमिली लव स्टोरी लेकर आने वाले हैं। अब देखना ये है कि क्या लोगों के दिलों में ये नई जोड़ी और नया शो Ye Hai Mohabbatein की तरह जगह बना पाएगा या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *