5 upcoming Hollywood Movies जिसका है सबको बेसब्री से इंतजार

Hollywood Movies: साल 2019 खत्म होने वाला है। हॉलीवुड फिल्मों के फैंस को इस साल बहुत सी शानदार फ़िल्में देखने का मौका मिला। इस साल अवेंजर्स, स्पाइडर मैन जैसी हॉलीवुड की सुपरहिट फ़िल्में रिलीज हुई। ये सभी फ़िल्में एक से बढ़कर एक थी और इन्होने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। इस साल के अंत में और भी बहुत सी फ़िल्में हैं, जो बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। इन सभी फिल्मों का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

इन Upcoming Hollywood Movies में बहुत सी फ़िल्में ऐसी हैं, जिनका सीक्वल बनने जा रहा है। पहले भी ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम की थी और लोगों को पसंद आई थी। इसलिए इन फिल्मों का क्रेज अब लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है।

साल के अंत में आपके लिए कौन सी Upcoming Hollywood Movies रिलीज होने जा रही है की सारी जानकारी आज हम आपको बता रहे हैं। वैसे प्रोडक्शन हाउस द्वारा तय की गयी रिलीज डेट में समय के अनुसार बदलाव हो सकता है।

Maleficent: Mistress of Evil

Maleficent एक फैंटसी फिल्म है। इस से पहले इसका एक भाग रिलीज हो चुका है, जो एक राजकुमारी को सच्चे प्यार की तलाश के बारे में थे। इस बार कहानी में ज्यादा रोमांच होने वाला है। Maleficent की दूसरी किस्त राजकुमारी औरोरा और अंधेरे करिश्माई मालेफिकेंट के बारे में जो मिलकर अपने नए विरोधियों का सामना करने की कोशिश करते हैं।

 रिलीज डेट – 18 Oct.

Maleficent-Mistress-of-Evil

Terminator: Dark Fate

टर्मिनेटर: डार्क फेट टिम मिलर द्वारा निर्देशित फिल्म है। यह एक साईं-फाई फिल्म है, जिसे पिछले कुछ सालों से लोगों का काफी प्यार मिला है। यह टर्मिनेटर श्रृंखला की छठी क़िस्त है। इस बार की ख़ास बात यह है कि इस बार फिल्म को डेविड कैमरन और जेम्स कैमरन मिलकर निर्देशित किया है। इस फिल्म की कहानी इस श्रृंखला की की दूसरी क़िस्त पर आधारित होगी। टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे की घटनाओं के बाद क्या हुआ, यही इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म की कहानी देंय और उसकी दोस्त को मारने के लिए भविष्य से भेजे गए टर्मिनेटर से शुरू होती है। सारा जिसे आप फिल्म टर्मिनेटर 2 में देख चुके हैं, वो कैसे इन दोनों की मदद करती है, सारी कहानी इसी पर है।

 रिलीज डेट – 1 Nov.

Terminator-Dark-Fate

Charlie`s Angels

फिल्म Charlie`s Angels का निर्देशन एलिजाबेथ बैंक्स कर रही हैं। इससे पहले भी इसी नाम से फिल्म बन चिकि है। यह फिल्म किसी से न डरने वाली चार्ली एंजेल्स के बारे में हैं जो  चार्ल्स टाउनसेंड के लिए काम करती हैं। इस फिल्म में क्रिस्टन स्टीवर्ट, नाओमी स्कॉट के अलावा एला बालिस्का मुझी भूमिका में है। ये तीनों ही दुनिया की सबसे चतुर, सबसे बहादुर महिलाएं हैं, और वो हर काम कर सकती है, जो एक जांच और सुरक्षा एजेंसी करती है।

 रिलीज डेट – 15 Nov.

Charlie`s-Angels

Frozen 2

मुझे लगता है कि ये अब तक की सबसे मोस्ट अवैटिंग मूवीज में से एक है। इससे पहले यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी। एनिमेटेड फिल्म के रूप में फ्रोजेन ने लोगों को एंटरटेन किया था। अब इसकी अगली कड़ी में काहनी तीन साल बाद की है, जिसमें एल्सा (जिसे आइस क्वीन कहा जा सकता है) को जंगल से अजीब आवाजें सुनाई देने लगती हैं और वो खुद को किसी बड़े खतरे में पाती है। अब एल्सा, अन्ना, क्रिस्टोफ, ओलाफ सभी मिलकर यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि एल्सा की शक्तियों की उत्पत्ति कैसे हुई ताकि बुरी ताकतों से अपने राज्य को बचाया जा सके।

 रिलीज डेट – 22 Nov.

Frozen-2-Hollywood Movies

Jumanji: The Next Level

जुमांजी: नेक्स्ट लेवल फिल्म जुमांजी श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। इससे पहले साल 2017 में यह फिल्म रिलीज हुई थी, अब उसके आगे की कहानी इसके तीसरे भाग में दिखाई जाएगी। यह कहानी 4 दोस्तों की थी जो वीडियो गेम खेलते-2 जुमांजी में पहुंच जाते है और खुद को वहां से बाहर निकालते हैं। लेकिन इस बार वो सवयं को बचाने के लिए वापस जुमानजी लौटते हैं। लेकिन इस बार यह आसान नहीं होगा। खतरनाक रेज़िस्तान के जंगलों और बर्फीले रास्तों से होते हुए उन्हें कई नई मुसीबतों का सामना करना होगा।

रिलीज डेट – 13 Dec.

Jumanji-The-Next-Level-Hollywood Movies

इसके अलावा Hollywood Upcoming Movies में  मुलान, बेस्ट फ्रेंड्स जैसी फ़िल्में भी शामिल हैं, लेकिन ऊपर दी गई सूची का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *