Filmywap – Download Bollywood, Hollywood Movies Free

Filmywap: क्या आप भी मेरी तरह फिल्मों के शौकीन हैं। मतलब आप भी हर तरह की फ़िल्में  Bollywood Movies, Punjabi Movies, Hollywood Movies या फिर Telugu Movies यहां तक कि tv shows और web series भी देखते हैं। आप फिल्मों के लिए पागल हैं और हर वो फिल्म देखना चाहते हैं, जो हाल ही में रिलीज हुई हों।

हर किसी को नई नई फ़िल्में देखना पसंद होता है। लेकिन आप हर फिल्म तो मल्टीप्लेक्स में जाकर नहीं देख सकते। अगर हम आपको एक ऐसा मंत्र दे दें, जिससे आप सारी फ़िल्में फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं, तो यह आपके लिए किसी जादू या चमत्कार से कम नहीं होगा। हम आपको एक ऐसी साइट बता रहे हैं, जहां से आप अपनी पसंद की सभी फ़िल्में आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmywap एक ऐसी साइट है, जहाँ से आप हर तरह की Free Movie Download कर सकते हैं। यहां से आप सभी Latest Movies Download कर सकते हैं और वो भी अपनी भाषा में। यानी की Hollywood Hindi Dubbed Movies और Telugu Hindi Dubbed Movies अब आप अपनी भाषा में देख सकते हैं। Filmywap एक ऐसी साइट है जो Dual Audio Movies Download करने की सुविधा देती है।

वैसे तो आपको बहुत सारी Free Movie Download Sites मिल जाएंगी। लेकिन filmywap.it एक ऐसी साइट है जहाँ से Movie Download करना काफी आसान है।

Filmywap बाकी साइट्स की तरह ही है, जहां से आप free movie download करते हैं। इतना ही नहीं आपको यहां हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जैसे कि new bollywood movies 2019 download करके देख सकते हैं। लेकिन आपको बता दें, यहां पर आपको केवल इनका पाइरेटेड वर्जन ही मिलेगा। यानी की यहां से Movie Download करना इल्लीगल माना गया है। 

Filmywap की सबसे खास बात यह है कि यहां पर आपको अपनी इंटरनेट स्पीड के अनुसार Movie Download करने की अनुमति मिलती है। आप यहां free full HD movie download कर सकते हैं या फिर 300 mb mkv movie download कर सकते हैं। यह पूरी तरह से आप पर है कि आप किस quility में फिल्म देखना चाहते हो।

आजकल free movie download करने के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट Filmywap है। इसके अलावा आप Filmywap से photos के साथ-साथ whatsapp status download भी कर सकते हैं। आजकल whatsapp पर हर कोई status story अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं। उसके लिए आपको हर दिन नए वीडियो की जरुरत होती है। इसलिए Filmywap पर आपको Whatsapp Status Video भी मिल जाएंगी।

Filmywap साइट का एक ऐसा फीचर है, जिसमें आपको यूजर की रेटिंग भी दिखती है। इस साइट पर user rating देता है कि उन्हें वो फिल्म कितनी पसंद आई। इसका फायदा यह है कि इससे आपको फिल्म कितनी अच्छी है या नहीं पता लग सकता है।

अगर आप Filmywap से Movie Download करना चाहते हैं, तो बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। ये एक पाइरेटेड साइट है, इसलिए गैरकानूनी download करना गलत है। इसलिए इंटरनेट से कई बार ये साइट्स ब्लॉक कर दी जाती हैं। इसलिए कुछ-कुछ समय बाद इनका लिंक चेंज होता रहता है।

Filmywap से movie stream और download कैसे करें?

अकसर आपने देखा होगा कि बहुत सी साइट पर जब आप कोई movie stream और movie download करने के लिए जाते हैं, तो आपको वहां एक option दिखाई देता है। यह option है रजिस्ट्रशन का, जिसमें आपको फिल्म को डाउनलोड करने या देखने के लिए sign-in करना होता है। आप तभी कोई फिल्म देख या डाउनलोड कर सकते हैं, जब आपने उसका रजिस्ट्रेशन करवा रखा हो। लेकिन Filmywap एक ऐसी साइट है, जहां आपको किसी sign-in की आवश्यकता नहीं होती। आप बिना sign-in और रस्जिट्रेशन के भी फिल्म देख या डाउनलोड कर सकते हैं।

अब फिल्म को देखने के लिए आपके पास यहां 2 option हैं। आप चाहें तो फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और अगर आप डाउनलोड नहीं करना चाहते तो आप उसे online stream भी कर सकते हैं। पहले option में आपकी फिल्म आपके डिवाइस में डाउनलोड होगी, चाहे वो आपका फ़ोन हो या लैपटॉप। दूसरा option ये है,

अगर आपको अपने फ़ोन की मेमोरी नहीं भरनी तो आप उसे online stream के जरिए देख सकते हैं, लेकिन उसके लिए एक अच्छे इंटरनेट कनेंक्शन की जरुरत होती है। क्योंकि अगर इंटरनेट कनेंक्शन अच्छा नहीं हुआ तो आपकी फिल्म बीच बीच में रूकती रहेगी और आपको फिल्म देखने का मजा नहीं आएगा।

super 30

Filmywap साइट को खोलते ही आपको बहुत सारे option देखने को मिलेंगें जैसे कि whatsapp status videos, movies, tv shows, web series, trending or ratings. अब आप इनमें से जो कुछ भी डाउनलोड करना चाहते हैं, उस पर क्लिक करें। उदहारण के लिए हम movies का option लेते हैं। हम मूवीज पर क्लिक करते हैं, तो हमें मूवीज के option की एक छोटी विंडो दिखाई देगी, जिसमें hollywood Movies, bollywood movies जैसे option दिए होंगें। अब आप पसंद का option चुन लेंगें। जो फिल्म आप देखना चाहते हैं, उस पर क्लिक करें। 

आपको यहां एक विंडो स्क्रीन मिलेगी जिसमें आप फिल्म को देख सकते हैं। इसके नीचे बहुत से और अलग अलग option भी होंगें जैसे कि ट्रेलर या फिर फिल्म के लिंक। इससे नीचे आपको फिल्म का नाम, उसकी स्टार कास्ट की जानकारी मिलेगी और आपको फिल्म की एक छोटी सी ब्रीफ सुम्मेरी भी मिलेगी। जिसके आधार पर आपको फिल्म के बारे में हिंट मिल सकता है। इसके अलावा आपको Movie Download के लिंक भी दिए गए हैं, आप जिस भी फॉर्मेट में Movie Download करना चाहते हैं, कर सकते हैं।

Pirated Sites का जोखिम 

ये सभी साइट से फिल्म डाउनलोड करना थोड़ा सा जोखिम भरा हो सकता हैं। क्योंकि ये सभी साइट पर मिलने वाली फ़िल्में पाइरेटेड वर्जिन हैं, जो की गैरकानूनी है। ऐसे ही फिल्मों को डाउनलोड करना और देखना कानून के खिलाफ है। इसके लिए सख्त कानून भी बने हैं। अगर कोई इस तरह से पाइरेटिड मूवीज उपलबध कराने वाला या देखने वाला पकड़ा जाए तो उसे संविधान के कानून के तहत 6 महीने से लेकर 2 साल की सजा या फिर पचास हजार से लेकर 2 लाख तक का जुर्माना भी हो सकता है। 

हमारी साइट का कार्य केवल अपने यूजर को जानकारी देना है। हम ऐसे किसी भी कार्य को करने के लिए आपको सलाह नहीं देते हैं। ये आपकी सोच और समझ पर निर्भर करता है कि आपको यहां से फ़िल्में डाउनलोड करे या न करें। ये आपके लिए कितना सही है या गलत ये आपको सोचना है। हम इस बारे में किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होंगें और ना ही इस साइट से फिल्म डाउनलोड करने के पक्ष में हैं।

One thought on “Filmywap – Download Bollywood, Hollywood Movies Free

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *