9xMovies – Download Latest Hindi and Dual Audio Movies Free

9xMovies: फिल्मों के शौकीन लोग फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए क्या कुछ नहीं करते। उन्हें हर वो फिल्म डाउनलोड करनी होती हैं, जो हाल ही में रिलीज हुई हो। जिन लोगों को फिल्मों को बहुत ज्यादा क्रेज होता है, वो सभी भाषाओं की फ़िल्में अपनी भाषा में देखना पसंद करते हैं। चाहे वो तमिल भाषा की फ़िल्में हो, तेलगु हो या मलयालम भाषा की आप सभी भाषा की फ़िल्में अब बड़ी आसानी से डाउनलोड करके देखी जा सकती है। हम आपको एक वेबसाइट बता रहें हैं, जहाँ से आप बिना कोई पैसे खर्च किए फ्री में फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

यहां एक ऐसी साइट है, जहाँ आपको तमिल, तेलगु, मलयालम, बॉलीवुड और हॉलीवुड डब फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए एकदम सही है। यहां से आप कोई भी फिल्म हिंदी या फिर ड्यूल ऑडियो में डाउनलोड कर सकते हैं।

9xMovies साइट पर Movie Download करने की क्वालिटी

यहां पर आपको लगभग हर क्वालिटी में फिल्में डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी। ये साइट  अपने 300mb Movie Download उपलब्ध कराने के लिए जानी जाती है। क्योंकि कुछ लोग इंटरनेट कनेक्शन की स्पीड के अनुसार ही फ़िल्में डाउनलोड करना पसंद करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है की यहां आपको केवल 300mb वाली कम क्वालिटी की ही फ़िल्में डाउनलोड करने को मिलेंगी, आप चाहें तो यहां से Full HD Movie Download कर सकते हैं।

9xMovies से Bollywood, Hollywood और Tollywood फ़िल्में डाउनलोड करें

इस साइट पर सभी फिल्मों को उनके पहले अक्षर के अनुसार व्यवस्थित किया गया है। इसका फायदा यह है कि उपयोगकर्ता उन फिल्मों को आसानी से पा सकते हैं, जिन्हें वे डाउनलोड करना चाहते हैं। 9xMovies पर हर लैंग्वेज की फिल्म जैसे बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल और तेलगु सभी को हिंदी भाषा में व्यवस्थित रूप से ढूंढ कर डाउनलोड कर सकते हैं। 

9xMovies से Web Series या TV Show डाउनलोड करें

आजकल लोगों में फिल्मों के अलावा वेब सीरीज और टीवी प्रोग्राम को देखने का क्रेज बढ़ चुका है। आजकल के युवा ज्यादतर वेब सीरीज़ देखना पसंद करते हैं, क्योंकि उनके एपिसोड बहुत कम होते हैं। साथ ही उनके लगभग सभी एपिसोड एक साथ अपलोड हो जाते हैं। युवाओं उनके महंगे सब्सक्रिप्शन न खरीदने के कारण उन्हें फ्री में डाउनलोड करने के विक्लप ढूंढते हैं। 9xMovies आपको वेब सीरीज और टीवी शो को डाउनलोड करने की भी सुविधा दे रहा हैं। इसके अलावा आप उसे हिंदी भाषा में भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest Bollywood और Hollywood  फिल्में डाउनलोड करें

यहां पर अपलोड होने वाली फ़िल्में आपको हर क्वालिटी में मिल जाती हैं। यहां से Movie Download करने के लिए आपको किसी रजिस्ट्रेशन या साइन इन करने की भी जरुरत नहीं है। आप यहां किसी भी फिल्म या वेब सीरीज को डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं। किसी भी फिल्म, जो आप देखना चाहते हैं, पर क्लिक करें। यहां से आप एक अलग पेज पर चले जाते हैं। जहाँ आपको लैंग्वेज, क्वालिटी, साइज़, डायरेक्टर और फिल्म कास्ट की जानकारी दी हुई है। इसके अलावा फिल्म की क्वालिटी कैसी है यह दिखाने के लिए अलग से स्क्रीनशॉट भी दिए हुए हैं।

9X-MOVIE-ACHARI-AMERICA-YATRA

इसके बाद आपको नीचे watch online का ऑप्शन भी दिखेगा और साथ ही नीचे क्वॉलिटी के आधार पर Movie Download के लिंक भी मिल जाएंगे, जिस पर क्लिक करके आप अपनी पसंद के अनुसार सामग्री डाउनलोड कर सकते हैं।

9X-MOVIE-ACHARI-AMERICA-YATRA-DOWNLOAD

पाइरेटेड फिल्में डाउनलोड करना है इल्लीगल

वैसे तो 9xMovies पर आपको डाउनलोड करने के लिए सभी फ़िल्में मिल जाती है। साथ इस साइट से आपको Movie Download करने में कोई परेशानी भी नहीं होती। लेकिन इस वेबसाइट पर अपलोड की जाने वाली फ़िल्में और वेब शो इल्लीगल होती हैं। जिसका साफ़ अर्थ यह है कि ये सभी फ़िल्में  गैरकानूनी रूप से यहां पर अपलोड की जाती हैं। ये उनको लीक करने का भी एक जरिया है, जो की गलत है। हमारी साइट नयी सोच हिंदी आपको यहां से किसी भी प्रकार से कुछ भी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।

हम यहां केवल आपको जानकारी उपलब्ध करवाते हैं और साथ ही आपको इस बारे में सचेत करना हमारी जिमेदारी हैं। आप यहां से किसी भी तरह की सामग्री अगर डाउनलोड करते हैं तो ये गैरकानूनी ही माना जाएगा। अब ये आप पर निर्भर करता है कि आप यहां से फ़िल्में डाउनलोड करना चाहते हैं या नहीं। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें, पाइरेटेड मूवीज को डाउनलोड करने के खिलाफ संविधान में कुछ कानून हैं। अगर आप पाइरेटेड फ़िल्में डाउनलोड एयर अपलोड करते हुए पकड़े जाते हैं, तो आपको जेल की सजा या जुर्माना दोनों हो सकते हैं। यहां से फ़िल्में आप केवल अपने रिस्क पर ही डाउनलोड करें।

One thought on “9xMovies – Download Latest Hindi and Dual Audio Movies Free

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *