सभी को Peeche Dekho Peeche बोलकर खुद निकला आगे

आपने वो Peeche Dekho Peeche वाले बच्चे का वीडियो तो देखा ही होगा। क्या? नहीं देखा आप तो वाकई सोशल मीडिया पर काफी पीछे हैं। दरअसल पिछले कुछ समय से ये पाकिस्तानी पठानी बच्चा काफी वायरल हो रहा है। इस नटखट बाल कलाकार का नाम Peer Ahmad Shah हैं। जिन्हें हर कोई सोशल मीडिया पर अपने प्यारे और मजेदार चुटकुलों के लिए ‘प्यारा पठान बच्चा’ कहने लगें हैं।

छोटा पठानी बच्चा पहले से ही पाकिस्तान में काफी प्रसिद्ध था लेकिन जैसे ही उसके किसी रिश्तेदार ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर डाला वो इस कदर वायरल हुआ कि उसकी क्यूटनेस की तुलना भारत में Taimur Ali Khan से की जाने लगी। इस बच्चे के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। इस बच्चे को अब लोग इतना पसंद कर रहे थे कि अब वो बहुत ही जल्द एक विज्ञापन के साथ अपने रियल लाइफ करियर की शुरुआत करने जा रहा है। अब वह एक दूध कंपनी का ब्रांड एंबेसडर है। यह कंपनी जो इस्लामाबाद में है और ताजा और शुद्ध डच गाय का दूध उपलब्ध कराती है। अपने इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में उन्होंने छोटे अहमद शाह को चुना है।

यह Peeche Dekho Peeche बोलने वाला छोटा बच्चा बहुत से छोटे बच्चों के लिए एक वास्तविक प्रेरणा के रूप में उभर कर सामने आया है। अहमद शाह भविष्य में डॉक्टर बनने की इच्छा रखते हैं और खुद को डॉ. पीर अहमद शाह कहकर बुलाते हैं।

Peeche Dekho Peeche बोलने वाले बच्चे के कुछ Funny Memes

PICHE DEKHO10
piche dekho

piche dekho1
dekho2
piche dekho3
che dekho4
iche dekho5
piche dekho6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *