ट्रेंडी और फैशनेबल लगने के लिए फंक्शन के हिसाब से कैरी करें Palazzo Pants

Palazzo Pants: हम सभी जानते हैं की कपडे न केवल हमारी सुंदरता बल्कि आत्मविश्वास को भी बढ़ाते हैं। एक सुंदर आकर्षक ड्रेस हमारी खूबसूरती में चार चाँद लगा देती है। बड़े बड़े फैशन डिजाइनर का कहना है कि एक अच्छी ड्रेस से सामने वाले आपके बारे में काफी कुछ जान जाते हैं। कपड़ों को कैरी करने का तरीका अच्छा हो, तो आप आत्मविश्वास से भरी हुई लग सकती हैं। आपके कपडे आपकी नौकरी प्रोफ़ाइल और जीवनशैली पर निर्भर होना चाहिए। लेकिन ज्यादातर लोग इसे खरीदते समय बारे में कोई भी  विचार नहीं करते और बस उन्हें खरीद डालते हैं। पैसा खर्च करने से बेहतर है कि आप फैशन और ट्रेंड के हिसाब से अपने ऊपर फबने वाले कपड़े ही खरीदें।

ट्रेंड की बात हो रही है तो लड़कियों के फैशन पर आते हैं। लड़कियों के फैशन आए दिन बदल जाते हैं। लेकिन कुछ समय पहले आए Palazzo Pants स्टाइल का फैशन अभी भी बरकरार है।

कुछ समय पहले तक ये वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ स्टाइल या पेयर किए जाते थे। लेकिन हाल के वर्षों में भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रहे हैं। फैशन में इतना मुकाबला है कि अब प्लाज़ो ढेर सारे इंडियन आउटफिट्स में अलग अलग तरिके से पहने जाने लगे हैं।

पलाज़ो पैंट 60 और 70 के दशक का सबसे बड़ा फैशन था। लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी इन्हें पहनने के शौकीन थे। लेकिन अब इन्होने अपने आरामदायक, और स्टाइलिश परवर्ती के कारण फिर से मार्किट में भूचाल ला दिया है।

लॉन्ग कुर्ता या कुर्ती

लॉन्ग कुर्ती या कुर्ते काफी ट्रेंड में हैं और इनका फैशन शायद ही जाता है। कुछ समय पहले तक लग्गिंग इनके साथ पेयर की जाती थी। लेकिन जब से Palazzo Pants फैशन मार्किट में आया है, तो महिलाओं की पसंद इस तरफ ज्यादा हो गई। एक प्लाज़ो के साथ लंबी कुर्ती पहनने और लुक को खूबसूरत दिखाने के लिए लॉन्ग ईयररिंग और हाई हील्स पहन कर पूरा करें। आप सच में बहुत ही स्टाइलिस्ट लगेंगी ।

Long-kurta-or-kurti

अनारकली सूट के साथ

अगर आप किसी शादी के फंक्शन में जा रही हैं और सबसे fashionable लगना चाहती हैं, तो कोई बात नहीं। एक पलाज़ो पैंट्स के साथ अनारकली सूट कैरी करें, ये लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट लगेगा। अपने लुक को पूरा करने के लिए भारी झुमके पहनें और सबसे जरुरी बात है हिल्स जरूर पहने। प्लाज़ो के साथ हील्स से ग्रेस और बढ़ जाती है।

With-anarkali-suit

प्लाजो के साथ शॉर्ट कुर्ती 

ऑफिस वाली महिलाओं के लिए ये पेयर लुक काफी शानदार है। आप अक्सर ऑफिस में बहुत से घंटे बिताती हैं, ऐसे में आप कुछ ऐसा पहनना पसंद करेगी जो आरमदायक के साथ साथ कुछ ट्रेंडी भी हो। 

इसलिए आप एक शार्ट कुर्ती के साथ प्लाज़ो पैंट पहने। साथ ही इसके साथ बूटिंग कैरी करें आप बहुत ही fashionable नजर आएंगी।

Short-kurti-with-plazzo

पलाज़ो सूट

मेरी तरह आपको लॉन्ग कुर्ते के साथ पलाज़ो पैंट्स थोड़ा सा सिंपल लगता है और अगर अनारकली लुक लें तो यह कोई फैमिली फंक्शन जैसा लुक देता है, तो कोई बात नहीं आप पलाज़ो सूट वाला ऑप्शन अपना सकती हैं । आप सलवार या पजामी के बजाय पलाज़ोस पहन कर अपने लुक को पूरा कर सकती हैं।

Palazzo-suit

बाजार में अब आपके पास Palazzo Pants की ढेरों वैरायटी उपलब्ध हैं। सिंपल प्लाज़ो, प्रिंटेड प्लाज़ो और फ्लोरल प्लाज़ो काफी ऑप्शन हैं। लेकिन पेंट प्लाज़ो आपके हर लुक के लिए परफेक्ट पेयर बनाते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *