Bollywood News in Hindi: फिल्म कंटेंट की जगह मिल रहा केवल धोखा

Bollywood News in Hindi: Film Story क्या है? फिल्म में स्टोरी तो आज कल देखने को कहां मिलती हैं, मिलता है तो केवल धोखा। डायरेक्टर के पास फिल्मों के लिए बड़ा बजट तो है लेकिन स्टोरी नहीं। फिल्म में वही घिसा-पीटा लव ट्राएंगल और डबल मीनिंग जोक्स को प्लेट में परोसा जा रहा है। अगर ऐसा लगातार चलता रहा तो बहुत जल्द लोग इस परोसे कंटेंट से बोरियत महसूस करने लगेंगे।

कहने को तो इन फिल्मों को बहुत ज्यादा मुनाफा होता है। फिल्म हर बार 100 करोड़ पार कर जाती हैं। लेकिन असल में फिल्म की कहानी देखने जाने वाले लोग निराश होकर लौटते हैं। फिल्म के लुभावने trailer भी अब लोगों को फिल्म थियेटर तक लाने पर मजबूर नहीं कर पाते।

Students of the year 2

फिल्मों की तारीफ जब डायरेक्टर खुद करने लगे तो लगता नहीं कि उनको किसी क्रिटिक्स की जरुरत है। अभी हाल ही में फिल्म Students of the year 2 रिलीज हुई। हमारे जाने- माने डायरेक्टर Karan Joher ने अपनी इस फिल्म की तारीफ खुद ही कर दी। उन्होंने कहा फिल्म बिजनेस के मुताबिक़ बहुत हिट है। उन्होंने इतना कहा ही था कि वो ट्वीटर पर ट्रोल हो गए। फिल्म के पोस्टर के साथ Karan Johar ने ट्ववीट किया तो जवाब में कुछ ऐसा मिला जिसे सुनकर आप भी हँस पड़ेंगें। एक ने कहा चल झूठा, तो दूसरे ने कह ड़ाला बकवास फिल्म ऑफ़ द ईयर। एक ने तो यह तक कह ड़ाला स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए तो फ़िल्में न बनाएं। कुछ स्टोरी ही डाल दें, बीच कॉस्ट्यूम दिखाने के लिए हमारे पैसे तो न बर्बाद करें। और कहें भी क्यों नहीं, कुछ हद तक ये बात सही भी है।

soty15

आपको बता दें कुछ दिन पहले Film Kalank भी रिलीज़ हुई थी। अच्छी स्टार कास्ट होने के बावजूद भी फिल्म फ्लॉप हुई। जिसका मुख्य कारण ही यही था एक अच्छी Storylines का न होना। एक के बाद एक खराब स्टोरी वाली फिल्म आने के बाद अब साफ़ दिखने लगा है कि लोग बार बार एक जैसी कहानी पसंद नहीं करते हैं, उन्हें पसंद आता है तो वो जो सच में देखने के लायक हो। कुछ Film Trailer को देख कर अंदाजा लग जाता है कि फिल्म फ्लॉप होगी या हिट। कुछ लोगों ने तो इस फिल्म के बारें में पहले ही कहा था कि फिल्म की कहानी बकवास होगी और असल में हुआ भी यही। फिल्म अंदाजा लगाने वालों की उमीदों पर पूरा-पूरा खरा उतरी। इसलिए अब Bollywood डयरेक्टर को इस बारे में सोचना और फिल्म की कहानी पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए।

Film Students of the year 2 पर बनने वाले मीम्स देखें…..

soty1
soty3
soty4
soty12
soty8
soty10
soty7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *