Latest Bollywood News in Hindi: Mallika Sherawat डिजिटल सीरीज Booo Sabki Phategi से करेंगी वापसी

Latest Bollywood News in Hindi: चार साल से बड़े पर्दे से गायब Mallika Sherawat बहुत जल्द ALTBalaji के आने वाले नए शो Booo Sabki Phategi से एक्टिंग की दुनिया में एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में ALTBalaji ने अपने आने वाले नए डिजिटल शो Booo Sabki Phategi का ट्रेलर लॉन्च किया है। यह एक हॉरर कॉमेडी शो है, जिसमें Mallika Sherawat  एक आत्मा या चुड़ैल का रोल करती हुई नजर आएंगी। इस से पहले स्त्री फिल्म आई थी जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसे लोगों ने काफी सराहा था। वेब सीरीज के रूप में भारत में पहली बार हॉरर-कॉमेडी शो बनाया जा रहा है।

Booo Sabki Phategi शो की कहानी:

शो का ट्रेलर देखने के बाद आपको यह अंदाजा लगाना जरा भी मुश्किल नहीं होगा कि शो की कहानी क्या है। हर बार की तरह इस बार भी वही पुराने घिसे-पिटे आइडिया को दोबारा से डबल मीनिंग जोक्स और कॉमिडी स्टार के साथ पेश किया गया है। जिसमें एक भूतिया रिज़ॉर्ट है, वहां कोई आता जाता नहीं है। कुछ दोस्त यहां छुट्टियां मनाने के लिए आते हैं, और उन्हें यहां कुछ होने का एहसास होता है। फिर एंट्री होती है भूतनी Mallika Sherawat की, जो एक एक करके सबको मारने लगती है। मरे हुए दोस्त अपने दूसरे दोस्तों के जान के दुश्मन बन जाते हैं।

Booo Sabki Phategi

शो में हॉरर कम और न हंसाने वाले जोक्स ज्यादा सुनने को मिलेंगें। इस शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। हर बार की तरह अपने भाई को काम देने के लिए उन्होंने फिल्म में तुषार कपूर को लीड रोल में रखा है। इसके अलावा फिल्म में आपको कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, संजय मिश्रा नजर आएंगें।

इसके अलावा गोलमाल फिल्म सीरीज के बहुत से लोग इस शो में देखने को मिल जाएंगें। कहानी कुछ-कुछ गोलमाल और ग्रेट ग्रैंड मस्ती की तरह लग रही है। जिसमें डबल मीनिंग के जरिए आपको हसाने की कोशिश की गई है। कुछ सुपरहिट डायलॉग को लेकर सीन फिल्माएं गए हैं। देखा जाए तो शो में कुछ ख़ास नजर नहीं आ रहा। लेकिन कहानी को छोड़कर अगर आप एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी चलेगा जैसा शो तालाश रहे हैं, तो आप इसे देख सकते हैं। यह शो 27 जून को ALTBalaji पर स्ट्रीम किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *