Bollywood Latest News: मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर नई है फिल्म Super 30

Bollywood Latest News: अरे आज राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, आज राजा वही बनेगा जो असली हकदार होगा। इस दमदार डायलॉग के साथ Hrithik Roshan की आने वाली फिल्म Super 30 का ट्रेलर लॉन्च हुआ। Hrithik Roshan अपनी एक्टिंग को लेकर वैसे ही काफी लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। उनके फैंस काफी लम्बे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। उनका ये इंतजार आज खत्म हुआ। 2 जून को Hrithik Roshan ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी कर 4 जून को ट्रेलर आने की घोषणा की थी।

Hrithik Roshan फिल्म में एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। आनंद कुमार Super 30 नाम का एक प्रोग्राम चलाते हैं जिसमें वो गरीब और बेसहाय बच्चों को IIT की कोचिंग देते हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म अपने ट्रेलर के लॉन्च होने से पहले से ही विवादों में घिर गई थी, जिसका मुख्य कारण था फिल्म के निर्देशक विकास बहल पर लगे मी टू कैंपेन” के आरोप। उनके पूर्व सहकर्मी ने विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। लेकिन जांच के बाद इन आरोपों के गलत साबित होने पर उन्हें बरी करने के बाद उन्हें फिर से फिल्म के डायरेक्टर के रूप में जगह मिल गई है।

Hrithik Roshan इस फिल्म से पहले 2017 में बनी फिल्म काबिल में नजर आए थे। 2 साल बाद फिर से एक बार वो बड़े परदे पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इनकी ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *