Manjot Singh ने किया बड़ा खुलासा, कहा – सरदार होने की वजह से निर्माताओं ने किया था रिजेक्ट

Manjot Singh Bollywood Actor का कहना है कि कभी-कभी बॉलीवुड में उनके किरदार निभाने की कीमत चुकानी पड़ती है। वह अभिनेता, जो दिबाकर बनर्जी की ओए लकी लकी ओ !, से टूट गया था क्योंकि उसे फिल्म में बहुत ही अजीबोगरीब सीन मिला था। इस फिल्म में उन्हें कबूतर उड़ाने का रोल मिला था क्योंकि वो एक सरदार है और सरदार को तो हमेसा एक फनी किरदार ही मिल सकता है।

बॉलीवुड में अगर कोई पगड़ी पहनता है, तो क्या कोई सरदार बॉलीवुड एक्टर स्क्रीन पर गंभीर चीजें नहीं कर सकता है। मुझे बहुत दुख होता है क्योंकि बॉलीवुड में ऐसी कई धारणाएं हम सरदार लोगों को लेकर बनी हुई है। उन्हें लगता है कि वो केवल लोगों को हंसा सकते हैं। इस पूरी बात को Bollywood Actor मनजोत पीटीआई के साथ हुए एक साक्षतकार में कहा है। 


Manjot Singh का कहना है कि मुझे लगता है फिल्म निर्माताओं ने यह स्टीरियोटाइप बना दिया है और केवल वे ही तोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा, लेकिन चीजें आज बेहतर हो रही हैं। मैं बॉलीवुड में कुछ बदलाव लाने की सोच रहा हूँ कि हम सरदार लोग भी हर किरदार को निभाने में पूरे सक्षम हैं।

fukrey

आपको बता दें कि इस बॉलीवुड अभिनेता ने फिल्म फुकरे से लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद इन्हें काफी बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में भी देखा जा चूका है। स्टूडेंट ऑफ थे ईयर में भी ये काम कर चुके हैं और उसके सीक्वल में भी इनका रोल काफी अच्छा रहा है।

इस साल वो एक नई फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आने वाले हैं, इनके फैंस इनकी इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म के 13 सितंबर को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। अभिनेता ने कहा कि वह खुश हैं कि उनका करियर बॉलीवुड में धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *