Bolly4U – Download Bollywood, Hollywood & Tollywood Movies

Bolly4U: पूरी दुनिया में न जाने हर हफ्ते कितनी ही फ़िल्में रिलीज की जाती हैं। आज फ़िल्में और वेब सीरीज मनोरंजन का सबसे बड़े साधन बन चुके हैं। हर कोई फिल्मों और वेब सीरीज के लिए पागल है। लोग तो न जाने दिन में अपने फ्री टाइम में कितनी ही फ़िल्में देख डालते हैं। लेकिन आप के पास समय ही नहीं होता कि आप बाहर जाकर एक फिल्म देख आएं।

आप सोच रहे होंगें कि कुछ लोगों के पास इतना समय कहाँ से आता होगा कि वो हर नई फिल्म देख लेते हैं। तो चलिए आपको बता ही देते हैं, दरअसल कुछ लोग साइट्स से Movie Download करके ही बहुत सारी फ़िल्में देख लेते हैं। अगर आप भी समय के आभाव के कारण मल्टीप्लेक्स में जाकर फिल्म नहीं देख पाते तो आप उसे घर पर ही डाउनलोड करके देख सकते हैं।

असल में तो आपको इंटरनेट पर फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए ढेरों साइट्स मिल जाएंगी, जैसे ExtraMovies या 9xMovies जहां से आप बहुत ही आसान तरीके से latest Movie Download कर सकते हैं। इसके अलावा एक और साइट हैं, जिस से Movie Download करना और भी आसान है। Bolly4U एक ऐसी साइट हैं, जहां आपको सभी लैंग्वेज की फ़िल्में आसानी से मिल जाएंगी।

यहां बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवूड, पंजाबी के साथ साथ पाकिस्तानी फ़िल्में भी डाउनलोड की जा सकती हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है कि आपको Movie Download करने के लिए कोई पैसे देने की या सब्सक्रिप्शन लेने की भी जरुरत नहीं हैं। आप Bolly4U से फ्री में हर तरह की फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Bolly4U से हिंदी में फिल्में डाउनलोड करें

भारत में बहुत सी भाषाएं बोली जाती है। लेकिन जरूरी नहीं की हर प्रान्त के लोग हर भाषा को समझ पाएं। इसलिए वो अपनी भाषा में ही फ़िल्में देखना पसंद करते हैं, ताकि उन्हें कहानी अच्छे से समझ भी आए और वो फिल्म का मजा ले सके। Bolly4U ऐसी साइट है जहाँ आपको सभी फ़िल्में हिंदी भाषा में मिल जाएंगी। Bolly4U की सबसे खास बात यह भी है कि यहां ड्यूल ऑडियो में भी Movie Download करने का ऑप्शन दिया गया है। इसके अलावा हर फिल्म के सबटाइटल भी साथ दिए गए हैं, इससे आपको कुछ चीजें थोड़े और अच्छे से समझने में आसानी होगी।

Bolly4U पर लिंक बदलते रहना

यह एक पायरेटेड साइट है। यहां पर अपलोड की जाने वाली हर फिल्म पायरेटेड है, जिसका मतलब है कि इन्हें डाउनलोड या अपलोड करना गैरकानूनी माना जाता है।  लेकिन हम यहां केवल आपको इस बारें में जानकारी दे रहे हैं। पायरेटेड साइट होने के कारण इसके लिंक चेंज होते रहते हैं क्योंकि इंटरनेट पर पायरेटेड कंटेंट को डालना गलत है। इसलिए इन साइट्स को इंटरनेट से हटाने से बचाने के लिए लगातार लिंक बदलते रहते हैं।

Bolly4U पर फिल्म डाउनलोड की क्वालिटी

आप 480p से लेकर 720p  वाली अच्छी क्वालिटी में फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां आपको साइट पर फिल्म प्रिंट के ऑप्शन भी दिए जाते हैं। जिससे आपको फिल्म प्रिंट का कुछ हद तक अंदाजा हो जाता है।

bolly4u-dawnload

Bolly4U से बॉलीवुड, हॉलीवुड और पंजाबी फ़िल्में डाउनलोड करें

जैसा की हमने आपको बताया कि Bolly4U पर आपको सभी फ़िल्में चाहें वो बॉलीवुड फिल्म हो या हॉलीवुड सभी फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए आसानी से मिल जाती हैं। उसके लिए आपको साइट पर रजिस्ट्रेशन या साइन इन करने की भी जरुरत नहीं है। आप यह सीधे दिए गए लिंक्स के जरिए आप Movie Download कर सकते हैं।

इसके लिए आपको अपनी पसंद के अनुसार एक फिल्म का चयन करना है, उसके बाद उस पर क्लिक करके एक नया पेज खुलेगा। यहां आप देखेंगें कि आपको फिल्म के बारे में सारी जानकारी दी गई है। चाहे वो उसकी कास्ट हो, डायरेक्टर हो या फिल्म की कहानी हो, इस बारे में आपको थोड़ी थोड़ी जानकारी यहां मिल जाएगी।

bolly4u-quality


इसके बाद आपको नीचे लिंक दिए गए हैं, जिसमें टोरेंट लिंक, हाई स्पीड लिंक्स और डाउनलोड लिंक्स भी शामिल है। इसमें से आप जिस भी ऑप्शन का इस्तेमाल करके Movie Download करना चाहते हैं, कर सकते हैं।

Bolly4U से फ़िल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी

क्योंकि फ्री में Movie Download की सुविधा देने वाली साइटों पर मिलने वाला कंटेंट पायरेटेड होता है। जिसका साफ़ साफ़ अर्थ है कि यहां से फ़िल्में डाउनलोड और अपलोड करना गैरकानूनी माना जाता है। किसी भी फिल्म के कॉपीराइट लिए बिना उसे अपनी साइट पर रिलीज करना कानून के खिलाफ है। इसके साथ ही यहां से Movie Download न करने की सलाह दी जाती हैं। हम आपको इस बारें में केवल जानकारी दे रहे हैं कि यहां से फ़िल्में डाउनलोड की जा सकती हैं।

लेकिन हम ये कतई नहीं कह रहे कि आप फ़िल्में यहां से ही डाउनलोड करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अगर कोई व्यक्ति इन साइटों से फ़िल्में डाउनलोड करता या अपलोड करता पकड़ा जाए तो उसे 2 लाख तक जुर्माना और 2 साल तक की सजा या दोनों भी हो सकते हैं। हमारी साइट “नई सोच हिंदी” ऐसी किसी भी साइट का समर्थन नहीं करती है।

4 thoughts on “Bolly4U – Download Bollywood, Hollywood & Tollywood Movies

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *