Bollywood News in Hindi: आयुष्मान खुराना की ‘Article 15’ का फर्स्ट टीजर हुआ रिलीज़

Bollywood News in Hindi: संविधान के ‘Article 15’ की  कक्षा में यदि आप भी होना चाहते हैं शामिल तो आप भी अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। एडमिशन के लिए लाइने 30 मई से खुलेंगी। इस कक्षा में आपको समता का अधिकार का पाठ पढ़ाया जाएगा। यदि कोई धर्म, जाति, लिंग या जन्मस्थान के आधार पर किसी से भेदभाव करता है उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। ये हम नहीं कह रहे ये तो हमारे संविधान में लिखा है।

दरअसल कल यूट्यूब पर बॉलीवुड Ayushmann Khurrana की आने वाली फिल्म ‘Article 15’ का टीजर लॉन्च हुआ। जिसमें Ayushmann Khurrana एक पुलिसवाले के रोल में दिखाई दिए। टीजर के मुताबिक फिल्म भारत के संविधान के ‘Article 15’ पर बनी है। जिसमें साफ़ साफ़ लिखा है कि भारत के हर नागरिक को समता का अधिकार प्राप्त है। इसके खिलाफ जाने वालों पर कानून रोक लगाता है। विडियो में आपको दिखेगा कि किस तरह समाज में गलत काम हो रहे हैं। आयुष्मान पुलिस के अवतार में काफी दमदार दिखाई पड़ते हैं , टीजर का अंत भी दमदार लाइन के साथ होता है “फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे!” फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज होगा।

AYUSHMAN

34 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। उन्होंने अपने इंस्ट्रग्राम अकाउंट पर एक नोट डाला था, जिसमें उन्होंने इस फिल्म को “भारतीय सिनेमा की सबसे प्रासंगिक और महत्वपूर्ण होने वाली फिल्म कहा था। फिल्म का टीजर वाकई शानदार था। इससे पहले भी फिल्म ‘Badhaai Ho’ और ‘AndhaDhun’ में Ayushmann Khurrana अपनी एक्टिंग से सब को चौंका चुके हैं। इस बार का किरदार काफी अलग है। पुलिस की वर्दी में कितना कानून सीखा पाएंगें ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा। यह फिल्म इस साल 28 जून को रिलीज होने वाली है।

One thought on “Bollywood News in Hindi: आयुष्मान खुराना की ‘Article 15’ का फर्स्ट टीजर हुआ रिलीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *