अपनी Reception Dress को ऐसे करें सिलेक्ट कि सब आपको देखते रह जाएं

Reception Dress: शादियों का सीजन चल रहा है। उम्मीद है कि हर लड़की अपनी शादी के शॉपिंग में काफी बीजी होंगी और उसका लुफ्त उठा रही होंगी। हर लड़की के शादी का जोड़ा यानी की लेहंगा सबसे ख़ास पोशाक होती है। वो अपनी शादी में वो लेहंगा पहनना चाहती हैं, जो सबसे अलग हो और काफी आकर्षक भी। कुछ सालों से लड़कियों में बाकी की रस्मों में पहने जाने वाले कपड़ों को लेकर भी चॉइस बढ़ी हैं। मेरा मतलब है, अब हल्दी, मेहँदी और संगीत जैसे फंक्शन के लिए भी लड़कियां ट्रेंडी लुक लेती है और उसके लिए ड्रेस पर अच्छी खासी रकम भी खर्च करती हैं।

लेकिन एक और अवसर हैं, जिन्हें उनको सबसे ज्यादा इन्तजार रहता है और वो है wedding reception जो शादी के अगले दिन या 2 दिन में अंतराल में रखा जाता है। जिसमें आप अब एक सुंदर दुल्हन बन चुकी हैं और लड़कों वाले के परिवार में हैं। अब आपको किसी ब्राइडल लहंगे की जरुरत नहीं है। क्योंकि उसे आप एक बार पहन चुकी है और अब शादीशुदा जिंदगी में प्रवेश के बाद यह आपके ससुराल का पहला फंक्शन है, तो यकीनन आप यहां भी कहर ढ़ाना चाहती हैं। उसके लिए आप दोबारा से अपने लिए एक बहुत ही शानदार दिखने वाली reception dress खरीदने के लिए उतावली है। क्योंकि इसे खरीदना भी किसी ब्राइडल ड्रेस खरीदने जैसा आसान नहीं है। 

आप घंटों इंटरनेट पर काफी पेज स्क्रोल करती हैं ताकि आपको कोई बेहतर ड्रेस मिल सके। लेकिन यहां बहुत से विकल्प मौजूद हैं, जो आपको मुश्किल में ड़ाल सकते हैं। इसलिए मेरे पास आपके लिए कुछ नए और ट्रेंडी reception dress खरीदने के विचार हैं। क्यों न आप इस पर नजर दौड़ाएं और अपने लिए एक शानदार पोशाक खरीद लें।

Blue lehenga with pearl work

क्योंकि यह एक wedding reception फंक्शन है, इसलिए आप किसी भी कलर की ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं। शादी में आप काले और नीले रंग का लेहंगा नहीं पहन सकती। इसलिए अब आपके पास अवर हैं कि आप कुछ हटकर कलर पहने। क्योंकि यह अवसर अकसर रात में होता है तो आप किसी भी डार्क शेड के साथ जा सकती हैं। यह आपके लिए अच्छा विकल्प  हो सकता है। हम वर्क के साथ यह ड्रेस आपके अवसर के लिए बढ़िया रहेगी।

Blue-lehenga

Black Gold Lehenga 

दीपिका इस ड्रेस के अपने wedding reception के अवसर पर काफी जाँच रही थी। आप भी कुछ ऐसा ही ट्राई कर सकती हैं। क्योंकि गोल्डन और ब्लैक का कॉम्बिनेशन हमेशा ही शानदार होता है। इसलिए आप ब्लैक और गोल्डन लहंगे के साथ खूब जचेंगी।

Black-Gold-Lehenga

Gold heavy embroidered lehenga

इसके बारे में आपका क्या ख्याल है। मुझे लगता है ये आपके इस अवसर के लिए एकदम परफेक्ट reception dress साबित होगी। ऊपर से नीचे तक गोल्डन लेहंगा, जिसके कमर में गोल्ड बेल्ट है, काफी ट्रेंडी लुक देगी। यह ड्रेस आपको अनुष्का शर्मा के रेसेप्टशन ड्रेस के याद दिला सकती है। हल्की ज्वेल्लरी और लाइट मेकअप के साथ यह सबसे सही विकल्प है।

Gold-heavy-embroidered-lehenga

Light shade A Line gown

आप सिल्वर, व्हाइट, गोल्ड या फिर बेबी पिंक में से किसी भी एक रंग के साथ ऐ लाइन गाउन का चुनाव कर सकती हैं। हल्के वर्क के साथ हल्का मेकअप भी आपको अपने इस अवसर पर सुंदर और आकर्षक दिखने में मदद करेगा।

Light-shade-A-Line-gown

Silk Saree

यह काफी ट्रेंड में है और यह आपके काफी अलग ही लुक प्रदान करती है। भारी ज्वेल्लरी और डार्क मेकअप और बोल्ड लुक के साथ आप बहुत ही आकर्षक लग सकती हैं। बालों में जुड़ा बनाकर गजरा लगाने से आपका लुक पूरी तरह से बदल जाएगा।

Silk-Saree-dress

Saree With A Jacket 

अगर आप सिल्क साड़ी के साथ नहीं जाना चाहती तो आप कम वर्क वाली साड़ी के साथ एक जैकेट कैरी करें। यह आपको काफी क्लासी लुक देगी और आप अपने रिसेप्शन में केहर ढ़ा पाएंगी।

Saree-With-A-Jacket

Fish cut Saree

आप चाहें तो किसी भी कलर वाली साडी के साथ जा सकती हैं। फिश कट वाली साड़ी आपको काफी ट्रेंडी और फैशनेबल लुक देती है। अपने लुक को केवल एक नैकलैस और एयरिंग्स के साथ पूरा करें। हमें उम्मीद है आप अपने इस reception dress में बेहद ही खूबसूरत लगने वाली हैं।

Fish cut Saree dress

Silk Skirt with Crop Top

एक सिल्क स्कर्ट जिसमें पॉकेट है, आपको एक सुंदर सिल्हूट बनाती है। कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ हल्के नेट का दुपट्टा आपके लुक को पूरा कर देगा। आप ट्राई करें यह काफी ट्रेंडी है और आपको एक अलग अवतार में पेश करती है।

Zari And Stone Embroidered Suit

अपने ससुराल के पहले फंक्शन में पहनने के लिए अगर आपको लगता है कि सूट का चुनाव मामूली है तो आप गलत हैं। आजकल मार्किट में मिलने वाले सूट खासकर कुछ स्पेशल मौको के लिए तैयार किए जाते हैं जिन पर जरी, कढ़ाई और स्टोन का काम होता है। आप किसी भी रंग के सूट को खरीदें और अपनी इस reception dress से सबकों चौंका दें।

reception dress

इस तरह से मुझे उम्मीद है कि आपको हमारे इस reception dress पर लिखा गया यह लेख काफी मदद करेगा। आप अब तक अपने लिए क्या पहनना है इस बात का समाधान कर चुकी होंगी। बस अपनी हाइट, कलर और पंसद के अनुसार एक बढ़िया ड्रेस खरीदें और पार्टी की शान बन जाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *