Best Hollywood Movies जो अपने टीनेज ड्रामा के लिए जानी जाती हैं

Best Hollywood Movies: अक्सर हर किसी के साथ कॉलेज या स्कूल में कई किस्से होते हैं, चाहे वो किसी लड़की के साथ अफयेर की उड़ी अपवाहें हों, ब्रेकअप का रोना हो या फिर किसी के साथ हुआ झगड़ा हो, जो बाद में आपके लिए परेशानी बन गया हो। सभी के साथ कुछ अजीब हादसे या मजेदार किस्से जरूर होते हैं। कुछ समय बीच जाने के बाद हम अपने उन्ही पुराने दिनों को याद करने लगते हैं और सोचते हैं कि काश वो दिन वापस आ जाते। लेकिन अफ़सोस, ऐसा नहीं हो सकता। लेकिन हम एक काम कर सकते हैं, उन पुरानी यादों को फिर से जीने का उपाय बता सकते हैं। हम आपको Best Hollywood Movies की लिस्ट दे रहे हैं, जहाँ पर आपको जमकर स्कूल, कॉलेज में होने वाला टीनेज ड्रामा मिल जाएगा।

यहां Best Hollywood Movies की सूची दी गई है, जिसे आप किशोर नाटक के लिए देख सकते हैं…..

मीन गर्ल्स 

एक अमेरिकन टीन कॉमेडी फिल्म है। एक ऐसी लड़की जो आज से पहले कभी हाई स्कूल नहीं गई। नए स्कूल जाती है, जहां उसे स्कूल में 3 दोस्त मिलती हैं, जो केवल मतलब के लिए साथ हैं। लेकिन उन अमीर लड़कियों के साथ रहकर मुख्य कलाकार भी उन जैसी बन जाती है। कहानी तब बिगड़ जाती है, जब एक सेक्रेट बुक के लीक होने पर सभी के राज बाहर आ जाते हैं।

Mean-Girls

द प्रिंसेस डायरीज

एक अमेरिकी लड़की की कहानी जो मेग कैबॉट की नावेल पर आधारित है। एक किशोरी लड़की जिसकी जिंदगी तब पूरी तरह से बदल जाती है जब उसे पता चलता है की उसके पिता एक राजा थे और  अपनी दादी द्वारा चलाए सम्राज्य के सिंहासन की उत्तराधिकारी है।

The-Princess-Diaries

ईज़ी ए 

एक ऐसी लड़की जिसने हाई स्कूल में कौमार्य को खोने के बारे में अपनी दोस्त से थोड़ा सफेद झूठ बोला और उसके बाद, परेशानियों में घिर जाती है। क्योंकि असल में ये एक झूठ था जो अब स्कूल में आग की तरह फ़ैल जाता है। एक साफ-सुथरी लड़की कैसे इस अपवाह को गलत साबित करती है, यही फिल्म की कहानी है।

issey

व्हाट अ गर्ल वांट्स

17 वर्षीय एक न्यू यॉर्कर लड़की अपने पिता को ढूंढने के लिए लन्दन जाती है, जो काफी लंबे समय से उसके साथ नहीं है क्योंकि उसे लगता है कि वो खो चुके हैं। लेकिन जब वो लन्दन पहुंचती है तो उसे पता लगता है कि उसके पिता एक उचित राजनेता और अंग्रेजी सज्जन हैं।

What-a-girl-wants

सिडनी व्हाइट 

खूबसूरत सिडनी व्हाइट अपनी माँ को खोने के बाद उनकी यादों से जुड़ने के लिए उसी कॉलेज में पढ़ने जाती है, जहाँ उसकी माँ ने अपनी पढाई पूरी की। लेकिन कुछ लड़कियों के द्वारा उसका मजाक बनाने और एक ग्रुप से निकाले जाने पर वो सात अजीब लड़कों के साथ रहती है और कॉलेज पॉलिटिक्स का हिस्सा बनती है। यह Best Hollywood Movies में से के है, जिसमें पूरा टीनेज ड्रामा है।

17 अगेन

माइक ओ’डॉनेल जो हाई स्कूल बास्केटबॉल कोर्ट का एक स्टार रह चूका है, लेकिन प्यार की वजह से एक आम जिंदगी का चुनाव करता हैं। लेकिन 20 साल बाद उसका तलाक हो चुका है। एक दिन अचानक से चमत्कार होता है और लाइफ उसे फिर से मौका देती है जिसमें वो वापस से 17 साल की उम्र वाले लड़के में बदल जाता है।

17-again

इस लिस्ट में सभी Best Hollywood Movies है, जिसे देखने के बाद आप अपने बचपन वाले टीन ड्रामा की दुनिया में वापस चले जाएंगें। ये सभी फ़िल्में एक से बढ़कर एक हैं, जिन्हें आपको एक बार जरूर देखना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *