Bangalore Cab Driver Viral Video: बेंगलुरु कैब ड्राइवर की संस्कृत बोलने पर जमकर हो रही तारीफ़

Bangalore Cab Driver Viral Video: भाषा चाहे कोई भी हो, हम चाहे देश के किसी भी कोने में रहते हों। एक साथ हो ही जाते हैं, जब एकता की बात आती है। जैसे की किसी की सोशल मीडिया पर होने वाली वायरल वीडियो में टिपण्णी करने के समय। देश पर गर्व होने लगता है, जब देश का एक नागरिक भी कुछ अच्छा करता नजर आता है। जैसे कि टैक्सी चलाने वाला व्यक्ति। जो बंगलौर से है और अब पूरी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कारण है उसका संस्कृत में बोलना। हाल ही में संस्कृत में एक यात्री के साथ बातचीत करने वाले ड्राइवर की छोटी क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है।

इसे ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता गिरीश भारद्वाज ने साझा किया, जो Vishva Hindu Parishad का सदस्य है। भारद्वाज इतने हैरान हो गए थे, जब उन्होंने अपने टैक्सी ड्राइवर को संस्कृत में धाराप्रवाह से बोलते हुए सुना। उन्होंने एक छोटा सा क्लिप बना उसे माइक्रोब्लॉगिंग पर डाल दिया।

कैब में बैठे लोगों के साथ एक हलकी मुस्कान में संस्कृत भाषा में बात करके ये जनाब तो खूब वाहवाही लूट रहे हैं। ट्विटर पर वीडियो देखने वाले कुछ लोगों की तो स्कूल की यादें ताजा हो गई। और हो भी क्यों न, आजकल संस्कृत भाषा कहाँ इतना सुनने को मिल पाती हैं। वो ज़माना अलग था, जब स्कूलों के संस्कृत के लिए पाठ्यक्रम हुआ करता था। आज के समय में किसी आम व्यक्ति के मुख से संस्कृत के बोल सुनना अपने आप में चर्चा का विषय है।

ट्विटर पर Bangalore Cab Driver Viral Video की हो रही तारीफ की झलक आप भी देख लीजिए।

Agni sharman
Girish
pragya


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *